• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भिवानी में पैरामिलट्री की चार कंपनियां पहुंची, सुरक्षा चाक चौबंद

Four Paramilitary companies arrive in Bhiwani - Bhiwani News in Hindi

भिवानी।अगले 10 दिनों के अंदर प्रदेश में होने वाली तीन बड़े कार्यक्रमों में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए भिवानी पुलिस अलर्ट हो गई है। पैरामिल्ट्री की चार कंपनियां जिला में पहुंच चुकी है। एसपी सुरेन्द्र सिंह भौरिया ने पैरामिल्ट्री व पुलिस को सख्त निर्देश दिए है कि किसी को भी कानून हाथ में ना लेने दें।
बता दें कि 15 फरवरी को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की जीन्द में युवा हुंकार रैली है। जिसमें हर जिला से हजारों मोटरसाइकिलें रैली के लिए रवाना होंगे। इसके साथ ही 18 दिसंबर को जिला स्तर पर जाट समाज द्वारा बलिदान दिवस मनाने तथा 23 फरवरी को किसान सभा द्वारा अपनी मांगों को लेकर किए जाने वाले आंदोलन को लेकर पुलिस के लिए सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखना बड़ा चैलेंज है वहीं आमजन को सुरक्षित महसुस करवाना भी जरूरी है।
ऐसे में पुलिस अधिक्षक सुरेन्द्र सिंह भौरिया की मांग पर जिला में पैरामिलट्री की चार कंपनियां पहुंची है। इसके अलावा 100 पुलिस कर्मचारी मधुवन से तथा चार कंपनियां लोकल पुलिस की बनाई गई है। इन सभी को बुधवार को एसपी सुरेन्द्र सिंह भौरिया ने पुलिस लाइन में दिशा निर्देश दिए गए और कानून व्यवस्था बिगड़ने वालों से सख्ती से निपटने के निर्देश दिए।
एसपी सुरेन्द्र सिंह भौरिया ने कहा कि जीन्द रैली, बलिदान दिवस व किसान सभा की कॉल पर कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस की तरफ से सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस हर छोटे-बड़े जनप्रतिनिधि से संपर्क में है और पल-पल की जानकारी लेकर उसी अनुसार तैयारी की जा रही है। उन्होंने कहा कि प्रजातंत्र में सभी को अपनी बात रखने का हक है, लेकिन कानून हाथ में लेने का हक किसी को नहीं। जो ऐसा करेगा उसके साथ सख्ती से निपटा जाएगा। इस अवसर पर डीएसपी विजय देशवाल, कुलदीप बेनिवाल, संजय बिश्नोई, सिटी थाना प्रभारी श्रीभगवान व एसआईएस कुलदीप बिश्नोई सहित सभी थानों व चौकियों के प्रभारी उपस्थित रहे।
जाट आंदोलनकारियों व सरकार के बीत समझौता होने के बाद प्रदेश में हो रहे सबसे बङ़े आयोजन ,जीन्द रैली शांतिपूर्व होगी। बावजूद इसके विपक्षी दलों की चेतावनी तथा रैली में पहुंचे वाली बाइक पर नियंत्रण रखने के लिहाज से पुलिस कोई कोताही नहीं बरतना चाहती। इसलिए शाह की रैली को शांतिपूर्व करवाने तथा आगामी दो कार्यकर्मों को लेकर भी पुलिस पूरी तरह से अपनी तैयारी कर रही है। ताकि कहीं भी कोई अप्रिय घटना ना हो सके और हो तो उस पर तुरंत प्रभाव से काबू किया जा सके।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Four Paramilitary companies arrive in Bhiwani
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: four paramilitary companies arrive, bhiwani latest news, haryana law and order, amit shah, अमित शाह, मनोहर लाल, haryana goverment, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, bhiwani news, bhiwani news in hindi, real time bhiwani city news, real time news, bhiwani news khas khabar, bhiwani news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved