• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

इतनी घटिया राजनीति करने से अच्छा दूसरा धंधा देख लें सांसद- नायब सैनी

dont accept poor politics said minister Nayab Saini in bhiwani - Bhiwani News in Hindi

भिवानी। भिवानी पहुंचे रोजगार एवं खनन राज्य मंत्री नायब सैनी ने सांसद राजकुमार सैनी पर घटिया राजनीती करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि राजकुमार सैनी को राजनीति छोड़कर दूसरा काम धंधा देख लेना चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने खनन में भ्रष्टाचार को खत्म किया है और तीन साल में 30 हजार युवाओं को रोजगार दिया है।

बता दें कि नायब सैनी भिवानी बया रेस्टोरेंट में 17 सितंबर को सोनीपत में होने वाली राज्य स्तरीय विश्वकर्मा जयंति समारोह का निमंत्रण देने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने भाजपा कार्यकताओं व समर्थकों को सोनीपत में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने का आग्रह किया। इससे पहले वो मीडिया से रुबरु हुए।

सांसद राजकुमार सैनी की गिरफ्तारी व उसके बाद उनके द्वारा यही हालात रहने पर खून की नदियां बहाने के बयान पर बोलते हुए राज्य मंत्री नायब सैनी ने कहा कि इस प्रकार की घटिया राजनीती करने से अच्छा है राजकुमार सैनी राजनीती छोड़कर दूसरा काम देख लें। उन्होंने कहा कि सांसद सैनी को प्रशासन ने हालातों के बारे में जानकारी भी दी। लेकिन सांसद राजकुमार सैनी ने कानून की पालना करने की बजाय माहौल खराब किया। साथ ही नायब सैनी ने स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज द्वारा सिरसा डेरा में फिर जाने के बयान को कहा कि ये बयान बाबा के दोषी करार दिए जाने से पहले का है और राजनीतिक लोग हर किसी के दर पर वोट की अपील कर सकता है।

बढती बेरोजगारी के सवाल पर नायब सैनी ने कहा कि भाजपा ने पहली बार पारदर्शी तरीके से नौकरी देनी शुरु की है। उन्होने कहा कि एक हजार दिनों में 30 हजार युवाओं को नौकरी दी जा चुकी है और 20 हजार की प्रक्रिया जारी है। ठेकेदारी प्रथा बंद करने के वादे के सवाल को उन्होंने घुमाते हुए कहा कि नियमित भर्ती किए जाने की लंबी प्रक्रिया है। ये प्रक्रिया पूरी होने तक ठेकादार के माध्यम से युवाओं को नियुक्त किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा की केन्द्र व प्रदेश सरकार का प्रयास है कि उद्योगों को बढावा दिया जाए ताकि बेरोजगारी खत्म हो। उन्होंने कहा कि गुरुग्राम में हुए हैप्निंग हरियाणा सम्मिट में 5 लाख हजार करोङ के एमओयू साईन हुए है। इस पर धीरे-धीरे काम शुरु होगा तो हरियाणा के एक लाख युवाओं को राजगार मिलेगा।


खनन में बढते माफिया व भ्रष्टारा को नायब सैनी ने सिर से नकार दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा ने पहली बार प्रदेश में खनन के छोटे ब्लॉक बना कर ई-टेंड्रिंग से बोली लगवाई है। उन्होंने दावा किया कि इसके बाद प्रदेश में कही भी ना तो खनन माफियाओं को बढावा मिला है और ना ही भ्रष्टाचार हो रहा है। नायब सैनी ने कहा कि सरकार को पूरा राजस्व मिल रहा है। साथ ही उन्होंने डाडम में रॉयल्टी चोरी और खनन फर्म को सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद भी खनन का समय दिए जाने के खबरों को नकार दिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-dont accept poor politics said minister Nayab Saini in bhiwani
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: dont accept poor politics said minister, minister nayab saini, bhiwani latest news, bhiwani update news, raj kumar saini, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, bhiwani news, bhiwani news in hindi, real time bhiwani city news, real time news, bhiwani news khas khabar, bhiwani news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved