• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

13 ऊंट तस्कर गिरफ्तार, 19 ऊंट लिए कब्जे में

13 unidentified smugglers arrested, captured for 19 camels - Bhiwani News in Hindi

भिवानी। पुलिस ने गौसेवकों की सूचना पर 13 ऊंट तस्करों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए सभी लोग यूपी के रहने वाले हैं, जो इन ऊंटों को राजस्थान से खरीद कर यूपी में वध के लिए ले जा रहे थे।

गौसेवक संजय परमार ने बताया कि उन्हे सूचना मिली थी कि कुछ लोग ऊंटो की तस्करी कर यूपी में वध के लिए ले जा रहे हैं। उन्होने बताया कि इस सूचना पर वो गुजरानी मौङ पुलिस चौकी पहुंचे और वहां नाका लगवाकर इन उंट तस्करों को गिरफ्तार करवाया।

वहीं मामले की जांच कर रहे एचसी(हैड कांस्टेबल) धर्मवीर ने बताया कि गौसवकों ने सूचना दी थी कि यूपी के कुछ लोग ऊंटो की तस्करी कर महम रोङ से गुजरने वाले हैं। उन्होने बताया कि गौसेवकों की सूचना पर उन्होने चौकी के सामने नाका लगाया। जिसके कुछ समय बाद 6 ऊंट रेहङियों के खिंचते हुए ला रहे थे और 13 ऊंट रेहङियों के पीछे लाए जा रहे थे। एचसी ने बताया कि ये लोग राजस्थान के नवलगढ क्षेत्र से एक ऊंट को 19-20 हजार रुपये में खरीदते और यूपी जाकर अपना मुनाफा लेकर आगे वध के लिए बेच देते थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-13 unidentified smugglers arrested, captured for 19 camels
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana news, bhiwani news, 13 smugglers arrested, captured for 19 camels, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, bhiwani news, bhiwani news in hindi, real time bhiwani city news, real time news, bhiwani news khas khabar, bhiwani news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved