• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जेल में कैदियों से मिले मोबाइल फोन, सिमकार्ड और चार्जर, मुकदमा दर्ज

Mobile phones, SIM cards and chargers received from prisoners, litigation - Ambala News in Hindi

अंबाला। सेंट्रल जेल में रविवार को अचानक हुए निरीक्षण में कैदियों से मोबाइल फोन, सिमकार्ड व चार्जर मिले। यह अवैध सामान बैरकों के पीछे खाली जमीन में दबाकर रखे गए थे।
जेल उपाधीक्षक भूपेंद्र सिंह की रिपोर्ट पर बलदेवनगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।। देर शाम अज्ञात बंदियों के खिलाफ जेल एक्ट का मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश आरंभ कर दी गई। मोबाइल के साथ मिले सिमकार्ड की काल डिटेल से यह पता लगाने का प्रयास किया जाएगा कि जेल से किन बंदियों ने फोन किए।

जानकारी के अनुसार जेल विजिलेंस टीम को पता चल रहा था कि कुछ बंदी अवैध मोबाइल का प्रयोग कर रहे हैं। इसी आधार पर उनपर नजर रखी जा रही थी। सूचना पुख्ता होते ही बैरकों में रेड की गई लेकिन बंदियों से कुछ नहीं मिला। उसके बाद बैरकों के पीछे खाली स्थान को जांचा गया तो सामान बरामद हुआ। शिकायत के मुताबकि जेल की चक्की नंबर 8-9 व मेंटल वार्ड से यह सामान मिला। जेल उपाधीक्षक भूपेंद्र ¨सह के अनुसार जेल महानिदेशक केपी ¨सह के निर्देशों के बाद जेल में सख्ती बढ़ने से बंदी के फोन पर पूर्णत: प्रतिबंध लग गया है। ऐसे में उन्होंने अपने फोन छिपाकर रखने शुरू कर दिए हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mobile phones, SIM cards and chargers received from prisoners, litigation
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana news, hindi news, mobile phones, sim cards, chargers received, prisoners, litigation, news in hindi, ambala news, ambala news in hindi, real time ambala city news, real time news, ambala news khas khabar, ambala news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved