• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पति ने पत्नी को जिंदा जलाया, खुद भी की आत्महत्या

Husband burns wife alive and self immolates over suspicion of external marital affair in Tapi district. - Rajkot News in Hindi

ब्यारा (गुजरात)। गुजरात के तापी जिले से एक चौकाने वाली खबर सामने आई है, दरअसल वहां पर एक कार्यक्रम के दौरान एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को जिंदा जला दिया और खुद भी आग लगा कर आत्महत्या कर ली। ये जानकारी वहां की स्थानिय पुलिस ने बुधवार को दी। घटना मंगलवार की है, जहां कुछ ही पलों में पति और पत्नी की मौत हो गई।

पुलिस की शिकायत में कहा गया है कि पति अमित पटेल को अपनी पत्नी मयूरिका का विवाह के बाद भी किसी के साथ संबंध होने का संदेह था।

पुलिस ने इस केस में आगे की जांच के लिए मृतक दंपति के फोन कॉल डेटा रिकॉर्ड मांगे है।

ऑफिसर हरदीप सिंह घड़िया द्वारा दर्ज की गई शिकायत में कहा गया है, कि मंगलवार दोपहर लगभग 3.30 बजे अमित पटेल एक बोतल के साथ कार्यालय में आया। अपने पति को पास आते देख पत्नी ने वहां से भागने की कोशिश की। लेकिन अमित ने उसे पकड़ लिया फिर वहीं पर उसे जला दिया।

इस सबके बीच में एक अन्य व्यक्ति, किंजल चौधरी ने हस्तक्षेप करने की कोशिश की, लेकिन उसे अमित ने धक्का दे दिया। बाद में अमित ने खुद पर भी ज्वलनशील पदार्थ डाला और आत्मदाह कर लिया। घटना से हैरान कार्यालय के कर्मचारियों ने आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। और दोनों को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

घड़िया ने आईएएनएस को बताया कि पूरी घटना कुछ ही मिनटों में हो गई। उन्होंने कहा कि उन्हें दंपति के बीच किसी भी विवाद के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। और इससे पहले अमित कभी भी इस दफ्तर में नही आया था।

वालोद पुलिस अधिकारी नितिन कुमार पांचाल ने कहा कि, फिलहाल तो इस केस में जांच शुरु हुई है इसीलिए अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

पुलिस ने घटनास्थल से एक मोबाइल फोन बरामद किया है, जिसे एफएसएल को सौंप दिया गया है।

एफएसएल टीम ने अन्य सबूत एकत्र किए हैं जो केस के लिए जरुरी है और आगे केस में सुलझाने में मदद करेंगे।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Husband burns wife alive and self immolates over suspicion of external marital affair in Tapi district.
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: husband burns wife alive, commits suicide, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, rajkot news, rajkot news in hindi, real time rajkot city news, real time news, rajkot news khas khabar, rajkot news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved