• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

‘पद्मावती’ का विरोध जारी, गांधीनगर में करणी सेना ने आज बुलाई महासभा

गांधीनगर। संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर चल रहा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। देशभर के अलग-अलग हिस्सों में आज भी फिल्म के बैन की मांग को लेकर विवाद प्रदर्शन की तैयारी है। जयपुर, चित्तौडगढ, पटना सहित भोपाल में फिल्म पर काफी बवाल हो रहा है। आज गुजरात के गांधीनगर में इस फिल्म के विरोध में करणी सेना बडी सभा करेगा।

मेवाड़ के पूर्व राजघराने के सदस्य और पद्मिनी के वंशज विश्वराज सिंह
का कहना है कि रानी पद्मिनी पर आधारित फिल्म ‘पद्मावती’ में इतिहास को तोड़ मरोड़ कर प्रस्तुत किया गया है जो स्वीकार नहीं है। रानी के वंशजों ने विरोध में प्रधानमंत्री को चिट्ठी भी लिखी है।

जयपुर के पूर्व राजघराने की सदस्य और भाजपा विधायक राजकुमारी दीया कुमारी
ने फिल्म ‘पद्मावती‘ के रिलीज का विरोध करने के लिए जयपुर में गोविंद देव जी मंदिर से ‘हस्ताक्षर अभियान‘ की शुरुआत की।

अपने विवादित बयानों से चर्चा में रहने वाले हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने कहा है कि वह इतिहास से छेड़छाड़ करने वाली फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे।

विरोध की खबरों के बीच राजस्थान के बूंदी से संजय लीला भंसाली के लिए राहत की खबर आई हैं। बूंदी राजघराने की महारानी मयूरी सिंह ने कहा, अभी फिल्म रिलीज़ नहीं हुई है, पहले फिल्म रिलीज़ हो और दर्शकों को दिखाई जाए। तभी इस बात का फैसला होग कि क्या सही है और क्या गलत है।

यूपी से भी फिल्म पद्मावती के लिए अच्छी खबर आई है। यूपी के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा, जब कोर्ट का ऑर्डर आ गया है तो फिर कोई राज्य हो कोई भी सरकार को और पद्मावती हो या कोई और फिल्म हो उसे संरक्षण दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-protest against padmavati film karni sena seeks ban on film in gandhinagar on today
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: protest against padmavati film, karni sena, ban on film, gandhinagar, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, gandhinagar news, gandhinagar news in hindi, real time gandhinagar city news, real time news, gandhinagar news khas khabar, gandhinagar news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved