• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

RSS शाखा में महिलाओं को शॉर्ट्स में देखा? राहुल के बयान पर भडक़ी बीजेपी

अहमदाबाद। राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ (आरएसएस) की शाखाओं में महिलाओं के शॉर्ट्स पहनने वाले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के बयान पर बीजेपी भडक़ गई है। राहुल गांधी के बयान पर गुजरात की पूर्व मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल ने जमकर निशाना साधा। साथ ही राहुल गांधी के बयान पर कांग्रेस पार्टी से माफी मांगने की मांग की है। पटेल ने मंगलवार को कहा राहुल गांधी का बयान दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा सोनिया गांधी और राहुल की बहन (प्रियंका गांधी) को पूछना।

ऐसे शब्द महिलाओं के बारे में उन्होंने बोले, क्या वे ठीक हैं ? क्या आपको पसंद आया? कांग्रेस की यही दृष्टि है कि वह महिलाओं के कपड़े देखे। कांग्रेस का यही संस्कार है। अब कांग्रेस को पूछकर महिलाएं कपड़े पहनेंगी। आनंदीबेन पटेल ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर कांग्रेस ने माफी नहीं मांगी तो गुजरात की महिलाएं एक साथ इसका विरोध करेंगी। आरएसएस में महिलाओं के लिए अलग से शाखा है और पूरे देश में लाखों शाखाएं चल रही हैं। राहुल को इसकी जानकारी ही नहीं है।

आरएसएस के दिल्ली प्रचार प्रमुख राजीव तुली ने भी राहुल के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि कांग्रेस जितना जल्दी हो सके राहुल गांधी से छुटकारा पा ले, नहीं तो उन्हें सारी उम्र विपक्ष में रहना पड़ेगा। राजीव तुली ने कहा, राहुल गांधी कल यह भी कह सकते हैं कि बीसीसीआई में महिला क्यों नहीं हैं, उन्हें क्या यह पता है कि भारत की महिला क्रिकेट टीम भी है।

राहुल गांधी के सलाहकारों को उन्हें ठीक से सलाह देनी चाहिए नहीं तो जो कांग्रेस अभी 400 सीटों से 44 सीटों पर आ गई है, वह कहीं साढ़े चार पर ना पहुंच जाए। उन्होंने आगे कहा, राहुल गांधी को आरआरएस के बारे में पूरी जानकारी नहीं है। राष्ट्र सेविका समिति आरआरएस की महिला विंग है। राष्ट्र सेविका समिति की शाखा में महिला सदस्य अपनी यूनीफॉर्म में आती हैं।

ये था राहुल गांधी का विवादित बयान

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rahul Gandhi said, Ever saw women in shorts at RSS shakhas, BJP annoyed over this remark
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rahul gandhi, women in shorts, rss shakhas, bjp annoyed over this remark, anandi ben patel, former gujarat cm, sonia gandhi, priyanka gandhi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, ahmedabad news, ahmedabad news in hindi, real time ahmedabad city news, real time news, ahmedabad news khas khabar, ahmedabad news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved