• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

योगी बोले-संकट की घड़ी में देश को छोड़ इटली चले जाते हैं राहुल, क्योंकि...

लखनऊ/गुजरात। भारतीय जनता पार्टी की गुजरात गौरव यात्रा में शामिल हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को भारत से अधिक इटली से प्यार है। वह संकट की घड़ी में देश को छोड़ इटली चले जाते हैं। गुजरात के जनपद वलसाड में आयोजित जनसभा में मुख्यमंत्री को योगी ने कहा कि गुजरात के विकास का सारा श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जाता है।

ऐसे विकास पुरुष के बारे में राहुल गांधी जगह-जगह पर अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे हैं। वह संकट की घड़ी में देश को छोड़ विदेश भाग जाते हैं। उन्होंने कहा कि जब गुजरात में बाढ़ आती तो राहुल गांधी इटली भाग जाते हैं। देश के किसी अन्य राज्य के साथ ही जब गुजरात में कोई विपदा आती है तो वो दिखाई नहीं देते। उन्होंने कहा कि जिन्हें अपने देश पर गौरव तथा संकट की अनुभूति न हो उनसे क्या उम्मीद करें।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rahul Gandhi loves Italy more than India: Yogi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: gujarat gaurav yatra, congress vice president, rahul gandhi, uttar pradesh chief minister, yogi adityanath, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, ahmedabad news, ahmedabad news in hindi, real time ahmedabad city news, real time news, ahmedabad news khas khabar, ahmedabad news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved