• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

गुजरात चुनाव : जिग्नेश के काफिले पर हमला, बीजेपी पर लगाया आरोप

अहमदाबाद। गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार कर रहे निर्दलीय प्रत्याशी जिग्नेश मेवाणी पर हमला किया गया है। इस हमले में वह बाल-बाल बच गए है। हमले में ठाकोर सेना का एक युवक घायल हो गया। दलित नेता जिग्नेश मेवाणी ने आरोप लगाया है कि बीजेपी समर्थकों ने उनके काफिले पर हमला किया। हालांकि बीजेपी ने इस आरोप का खंडन किया है।

मेवाणी के काफिले पर उस समय अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया, जब वो बनासकांठा जिले के पालनपुर के तकरवाडा गांव में जनसंपर्क अभियान चला रहे थे। पुलिस ने मामले में शिकायत दर्ज कर दी है। पुलिस के मुताबिक इस हमले में जिग्नेश मेवाणी बच गए हैं। वह पूरी तरह से सुरक्षित हैं। वहीं, मेवाणी ने इस हमले के लिए बीजेपी और संघ को जिम्मेदार ठहराया है।

बानसकांठा के वडगाम सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर कांग्रेस के समर्थन से चुनाव लड़ रहे हैं। बानकांठा के एसपी नीरज बडगुजर ने कहा, उनके काफिले पर पत्थर से हमला किया गया। जिससे एक कार की खिडक़ी का कांच टूट गया, लेकिन इस हमले में किसी के आहत होने की सूचना नहीं है। हम इस मामले में कानूनी कार्रवाई शुरू कर रहे हैं और जो भी ज़रूरी होगा वो किया जाएगा।

मेवानी ने कहा है कि बीजेपी उनसे डर गई है और इसलिये उन पर हमला किया जा रहा है। ट्विटर पर जानकारी देते हुए कहा, दोस्तों आज मुझ पर बीजेपी के लोगोने तकरवाड़ा गांव में अटैक किया, बीजेपी भयभीत हो गयी है इसलिए ऐसी हरकत कर रही है पर में तो एक आंदोलनकारी हूँ, न डरूंगा न तो झुकुगा पर बीजेपी को तो हराऊंगा ही।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Gujarat polls: Dalit leader Jignesh Mevani convoy attacked during campaign; BJP denies role
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: gujarat assembly elections 2017, gujarat polls, dalit leader jignesh mevani, attacked during campaign, bjp denies role, bjp, modi, narendra modi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, ahmedabad news, ahmedabad news in hindi, real time ahmedabad city news, real time news, ahmedabad news khas khabar, ahmedabad news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved