• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

बनासकाठा रैली में बोले राहुल गांधी, जीएसटी पर बहाने बंद करे सरकार

बनासकांठा। गुजरात के विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी लगातार जीएसटी और नोटबंदी के मुद्दे पर मोदी सरकार को घेरने की कोशिश में लगे हुए है। उत्तरी गुजरात के बनासकाठा में रविवार को जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। राहुल ने कहा कि सरकार जीएसटी पर बहाने बंद करें। उन्होंने कहा कि देश की आवाज है कि सरकार बहानेबाजी बंद करे। आम जनता के इस्तेमाल की अधिकतम चीजों पर जीएसटी खत्म करे। उन्होंने ये भी कहा कि महंगाई का बोझ कम करने के लिए पेट्रोल, डीजल और गैस सिलिंडर को जीएसटी के अंदर लाए। राहुल गांधी ने मांग की कि केंद्र सरकार जीएसटी का एक रेट तय करे जो कम से कम हो और किसी भी हालत में 18 प्रतिशत से ज्यादा न हो।

इससे पहले राहुल गांधी ने सोशल मीडिया संभालने वाले पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ संवाद में कहा कि प्रधानमंत्री गुजरात में झूठ की राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने कहा, पिछली सदी में ब्रिटिश सेना से ज्यादा ताकतवर कोई नहीं था लेकिन महात्मा गांधी, सरदार पटेल जी ने खादी, चरखे और सच्चाई के बल पर आजादी के जंग को जीत लिया। आज मोदी जी के पास सेना, पुलिस, सरकार है और मीडिया पर नियंत्रण है लेकिन हम सच्चाई के साथ हैं और जीत हासिल करेंगे।

इससे पहले शनिवार को राहुल गांधी ने केंद्र की ओर से 200 से ज्यादा वस्तुओं पर जीएसटी की दरों में कटौती को कांग्रेस की उपलब्धि बताई और कहा कि उनकी पार्टी एकल जीएसटी दर के लिए संघर्ष जारी रखेगी। वस्तु एवं सेवा कर यानी जीएसटी को लेकर कांग्रेस उपाध्यक्ष ने शनिवार को गुजरात के अपने चौथे चुनावी दौरे के दौरान भाजपा नीत केंद्र सरकार पर हमला जारी रखा।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-cogress vice president rahul gandhi attcked on modi goverment said stop excuses on GST issue
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: cogress vice president rahul gandhi attcked on modi goverment said stop excuses on gst issue, gujrat election 2017, gujrat assembly election 2017, rahul gandhi, officeofrg, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, ahmedabad news, ahmedabad news in hindi, real time ahmedabad city news, real time news, ahmedabad news khas khabar, ahmedabad news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved