• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पीएम मोदी ने बताया मुफ्त में मिलेगी बुलेट ट्रेन, जानिए कैसे

अहमदाबाद। आज का दिन भारत के लिए ऐतिहासिक दिन है। आज भारत में पहली हाई स्पीड ट्रेन प्रोजेक्ट की नींव रखी गई। गौरतलब है कि पीएम नरेन्द्र मोदी और जापान के पीएम शिंजो आबे ने अहमदाबाद में बुलेट ट्रेन प्रोजेक्ट का शिलान्यास किया। इस मौके पर मोदी ने संबोधित करते हुए लोगों को समझाया कि भारत को यह बुलेट ट्रेन एक तरह से मुफ्त में मिल रही है। इसके लिए पीएम मोदी ने जापान के पीएम शिंजो आबे को शुक्रिया कहा। पीएम मोदी ने कहा कि जब कोई शख्स कुछ भी खरीदता है तो एक एक पैसे का हिसाब लगाता है। पीएम मोदी ने उदाहरण देते हुए बताया कि जब कोई बाइक खरीदता है तो वह 10 बैंकों के चक्कर लगाता है।

अगर कोई बैंक आधा फीसदी भी ब्याज दर कम कर देता है तो उसे बहुत खुशी होती है। पीएम मोदी ने कहा कि क्या कोई ऐसा दोस्त या बैंक मिल सकता है जो कहे के मुफ्त में लोन ले लो और वह आपको 88 हजार करोड रुपए का लोन दे दे। पीएम मोदी ने कहा कि जापान ऐसा दोस्त है। पीएम मोदी ने कहा कि भारत को जापान और शिंजो आबे जैसा दोस्त मिला है। पीएम मोदी नेकहा कि यह बुलेट ट्रेन प्रोजेक्ट एक तरह से मुफ्त में बनेगा। साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि शिंजो आबे ने निजी दिलचस्पी लेकर इस प्रोजेक्ट को हकीकत में तब्दील करने में मदद की।
पीएम ने बताया बुलेट ट्रेन का महत्तव:

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bullet train project will be free in India says PM Modi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bullet train in india, bullet train project, pm modi, shinzo abe, pm modi and abe lay foundation of bullet train project, high speed rail, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, ahmedabad news, ahmedabad news in hindi, real time ahmedabad city news, real time news, ahmedabad news khas khabar, ahmedabad news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved