• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

हर हाल में चुनाव जीतना आजकल एक चलन बन गया: चुनाव आयुक्त

नई दिल्ली। चुनाव आयुक्त ओमप्रकाश रावत ने बडा बयान दिया है। ओमप्रकाश रावत ने यह बयान देश के मौजूदा राजनीतिक हालातों को लेकर दिया है। ओमप्रकाश रावत ने कहा है कि चुनाव में हर हाल में जीतना आजकल चलन बन गया है। साथ ही उन्होंने कहा कि जब चुनाव निष्पक्ष और सही तरीके से हों तभी लोकतंत्र अच्छा चलता है। रावत ने कहा कि लेकिन आम आदमी को लग सकता है कि राजनीतिक दल चुनाव को हर हाल में जीतना चाहते हैं, और इसके लिए एक तरह की स्क्रिप्ट भी लिखते हैं। रावत ने बडा बयान देते हुए कहा कि विधायकों की खरीद फरोख्त करना, उन्हें धमकाना एक चतुर प्रबंधन है। उन्होंने कहा कि पैसे का लालच देकर किसी को अपनी ओर करना, राज्य तंत्र का उपयोग करना चुनाव जीतने का हिस्सा बन गया है।

उन्होंने कहा कि आज की राजनीति में यह साधारण चीज हो गई है। साथ ही उन्होंने कहा कि बेहतर चुनाव के लिए सभी राजनीतिक दलों, राजनेताओं, मीडिया और समाज के अन्य लोगों को योगदान देना चाहिए। रावत ने कहा कि विजेता कोई पाप नहीं कर सकता है और एक हारने वाले को भी इस अपराधिक दोष से मुक्त नहीं किया जा सकता है।

गुजरात राज्यसभा से जोडकर देखा जा रहा रावत का बयान:

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Winning election at any cost is the new normal in Indian politics says Election Commissioner OP Rawat
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: election commissioner op rawat, o p rawat statement over indian politics, winning election at any cost is the new normal in indian politics, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved