• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
1 of 2

उप राष्ट्रपति चुनाव:नायडू बोले-मुझे कुछ भी बनने की महत्वाकांक्षा नहीं

नई दिल्ली। सत्तारूढ़ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के उप राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के तौर पर सोमवार को केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री एम. वेंकैया नायडू का नाम सबसे आगे उभर कर आया है। इसी बीच नायडू ने कहा है कि उन्हें कुछ भी बनने की महत्वाकांक्षा नहीं है। उन्होंने कहा कि उपराष्ट्रपति पद के लिए उम्मीदवार कौन होगा, इसका फैसला आज शाम 6 बजे पार्टी के संसदीय बोर्ड की बैठक में लिया जाएगा। नायडू ने कहा कि संसदीय बोर्ड जो कुछ भी फैसला करेगा वह अंतिम होगा, बाकी सब अटकलें हैं।

आपको बता दें कि एनडीए की तरफ से अभी उम्मीदवार के नाम का ऐलान नहीं हुआ है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) संसदीय बोर्ड की सोमवार शाम को उप राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के चयन के लिए बैठक होगी। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी भाग लेंगे। पार्टी सूत्रों के अनुसार, उप राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के तौर पर नायडू के नाम को लगभग अंतिम रूप दिया जा चुका है। इस पद के लिए महाराष्ट्र के राज्यपाल सी. विद्यासागर राव के नाम पर भी विचार हो रहा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Vice Presidential election: Venkaiah Naidu says not aspiring to become anything
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: vice presidential election, bharatiya janata party, bjp parliamentary board, nda vice presidential candidate, union minister, m venkaiah naidu, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved