• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कुआलालंपुर एयरपोर्ट पर बेटे के शव के साथ फंसी थी मां, सुषमा ने यूं की मदद

Sushma Swaraj Helps Mother Stranded At Malaysia Airport With Son Body - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने कुआलालंपुर के एयरपोर्ट पर फंसी एक महिला को उसके बेटे के शव के साथ भारत लाने में मदद की। महिला अपने बेटे के साथ ऑस्ट्रेलिया से भारत आ रही थी, लेकिन कुआलालंपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर अचानक उसके बेटे की मौत हो गई। मृतक के दोस्त ने ट्वीट करके उनसे मदद मांगी थी। रमेश नाम के शख्स ने अपने ट्वीट में लिखा, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, जरूरी और विनम्र अनुरोध, मेरे करीबी दोस्तों में से एक अपनी मां के साथ ऑस्ट्रेलिया से भारत आ रहे थे। कुआलालंपुर एयरपोर्ट पर वे अचानक गिरे और उनकी मौत हो गई। मेरे दोस्त की मां केएलआईए पर अकेली हैं। पता नहीं उन्हें मदद कैसे मिलेगी।

रमेश के इस ट्वीट पर सुषमा स्वराज ने उनके दोस्त की मौत पर शोक जताया और कुआलालंपुर में इंडियन हाईकमीशन से पूरी मदद दिए जाने का भरोसा दिलाया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि उनके दोस्त की बॉडी सरकार के खर्च पर भारत लाई जाएगी। सुषमा ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, इंडियन हाई कमीशन के अफसर मां और उनके दिवंगत बेटे के साथ हैं। वे मलेशिया से चेन्नई पहुंच रहे हैं। शोक संतप्त परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं।

आपको बता दें कि पिछले काफी दिनों नाइजीरियाई अधिकारियों की हिरासत में फंसे चार भारतीयों को विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की मदद से छुड़ाया गया था। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने शुक्रवार को कहा था कि नाइजीरिया अधिकारियों की हिरासत में रहे चार भारतीयों कोभारतीय उच्चायुक्त के दखल के बाद रिहा कर दिया गया। इन चार में से दो भारतीय नागरिकों ने ट्विटर के जरिए सुषमा से अपनी रिहाई की अपील की थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sushma Swaraj Helps Mother Stranded At Malaysia Airport With Son Body
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kuala lumpur, external affairs minister, sushma swaraj, indian woman, australia to india, kuala lumpur international airport, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved