• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पद्मावत पर चार राज्यों में बैन का मामला, सुप्रीम कोर्ट पहुंचे फिल्म के निर्माता

नई दिल्ली। सेंसर बोर्ड ने भले ही संजय लीला भंसाली की चर्चित फिल्म पद्मावत को रिलीज की अनुमति दे दी हो, लेकिन फिल्म पद्मावत पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। देश के चार राज्यों में इस फिल्म पर बैन लग चुका है। इसके चलते फिल्म के निर्माता काफी नाराज है। अब आखिरकार फिल्म के निर्माता ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। कोर्ट ने निर्माताओं को जल्द सुनवाई का भरोसा दिया है।

फिल्म के निर्माता ने बुधवार को सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की। याचिका में बताया गया है कि फिल्म का नाम बदल दिया गया है और फिल्म में कई बदलाव भी किए गए है। सेंसर बोर्ड ने अब इस फिल्म को हरी झंडी दे दी है। इसके बावजूद कई राज्यो ने फिल्म पर बैन लगा रखा है। फिल्म निर्माता ने सुप्रीम कोर्ट के समक्ष गुहार लगाई कि राज्यों से बैन हटाने को कहा जाएं। आपको बता दें कि राजस्थान, मध्य प्रदेश, गुजरात और हरियाणा में फिल्म पद्मावत पर बैन है।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Producers move Supreme Court against the ban on Padmavat movie in four states
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: producers, supreme court, ban, padmavat movie, four states, sanjay leela bhansali, censor board, ranvir singh, deepika padukone, shaihid kapur, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved