• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

PNB एमडी ने की प्रेस कांफ्रेंस, कहा-हम जिम्मेदार बैंक की तरह कार्रवाई कर रहे

pnb md sunil mehta press confrence in delhi said This is a standalone incident - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। पीएनबी बैंक एमडी सुनील मेहता ने प्रेस कांफ्रेंस की है। उन्होंने कहा कि 2011 में शुरू हुए इस फ्रॉड को हमने ही पकड़ा था। बैंक पूरी क्षमता से गलत लोगों पर एक्शन लिया है। हम खुद जांच एजेंसियों के पास गए। सेबी को सही समय पर जानकारी दी। उन्होंने कहा कि पीएनबी क्लीन बैंकिंग के लिए हमेशा से प्रतिबद्ध है। हम एक जिम्मेदार बैंक की तरह कार्रवाई कर रहे हैं।


आगे मेहता ने बताया कि पीएनबी 123 साल पुराना बैंक है। ये एक बहुत संवेदनशील मामला है। बैंकों के आर्थिक हितों की रक्षा की कोशिश हो रही है। गोकुलनाथ शेट्टी पर कानूनी कार्रवाई की गई है और कई कर्मचारियों को हटाया है। हमने 29 जनवरी को सीबीआई को जांच करने के लिए कहा। हमारे कर्मचारी भी जांच के दायरे में है। कुछ कर्मचारियों ने सिस्टम को धोखा दिया है। 30 जनवरी को एफआईआर दर्ज हो गई। उन्होंने कहा कि हम इस संकट से उबरेंगे। मेहता ने कहा कि नीरव मोदी के पास पैसा लौटाने का कोई फिक्स प्लॉन नहीं था।


बता दें कि पीएनबी पर 11,500 करोड़ रूपए के घोटाले के मामले में ये प्रेस कांफ्रेंस हुई है।जिस पर बैंक ने अपनी ओर से सफाई दी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-pnb md sunil mehta press confrence in delhi said This is a standalone incident
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pnb md, sunil mehta, pnb press confrence, delhi pnb press confrence, pnb said standalone incident, पंजाब नेशनल बैंक, pnb scam, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved