• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मोदी सरकार की आर्थिक परिषद की पहली बैठक आज, अर्थव्यवस्था पर होगा मंथन

नई दिल्ली। पीएम मोदी की आर्थिक परिषद की आज पहली बैठक है। ज्ञातव्य है कि अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए पीएम मोदी ने 25 सितंबर को आर्थिक परिषद की बैठक का गठन किया था। गठन के बाद आर्थिक परिषद की यह पहली बैठक है। माना जा रहा है कि आर्थिक परिषद की बैठक में वित्त मंत्रालय के मुख्य आर्थिक सलाहकार अरविंद सुब्रमण्यम भी शामिल हो सकते हैं। इस कमेटी में पांच सदस्य है और कमेटी के चेयरमैन अर्थशास्त्री बिबेक देबरॉय हैं।

अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा गठित आर्थिक परिषद की पहली बैठक बुधवार को होनी है। 25 सिंतबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आर्थिक परिषद कमेटी का गठन किया था। इस आर्थिक परिषद कमेटी की बैठक में सुरजीत भल्ला, रातिन रॉय, आशिमा गोयल और नीति आयोग के मुख्य एडवाइजऱ रतन वताल भी शामिल होंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-PM Modis Economic Advisory Council to hold its first meeting Today
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pm modi, economic advisory council, first meeting of economicadvisory meeting, eac, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved