• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

विपक्षी नेता ने पूछा था कि दो बार पीएम बनने के बाद और क्या हासिल करना बाकी है : PM मोदी

Opposition leader had asked what more remains to be achieved after becoming PM twice: PM Modi - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि विपक्षी दल के एक वरिष्ठ नेता ने उनसे पूछा था कि 'दो बार पीएम बनने के बाद और क्या हासिल करना बाकी है'। प्रधानमंत्री ने कहा, "नेता को नहीं पता कि यह मोदी अलग तत्वों का बना है, गुजरात की मिट्टी ने मुझे आकार दिया है।"

प्रधानमंत्री गुरुवार को गुजरात के भरूच में 'उत्कर्ष समारोह' को वर्चुअली संबोधित कर रहे थे। यह समारोह चार प्रमुख योजनाओं का काम 100 प्रतिशत होने के बाद आयोजित किया गया था। इनसे जरूरतमंद लोगों को समय पर वित्तीय सहायता प्रदान करने में मदद मिलेगी।

उन्होंने कहा, "एक दिन एक बहुत वरिष्ठ नेता, एक राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी, लेकिन मैं उनका सम्मान करता हूं जो मुझसे मिलने, चर्चा करने और कुछ मुद्दों को सुलझाने आए थे। उन्होंने कहा, 'मोदीजी, अब आप और क्या करना चाहते हैं? देश ने आपको दो बार प्रधानमंत्री बनाया है।' उन्होंने सोचा कि दो बार प्रधानमंत्री बनना बहुत बड़ी उपलब्धि है। उन्हें नहीं पता कि यह मोदी विभिन्न धातुओं से बना है, गुजरात की मिट्टी ने मुझे आकार दिया है।"

प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि, "यह पर्याप्त नहीं है कि मुझे अब आराम करना चाहिए कि जो कुछ हुआ है वह अच्छा है। नहीं, मेरा सपना परिपूर्णता है। हमें 100 प्रतिशत कवरेज की ओर बढ़ना चाहिए। सरकारी मशीनरी को इसकी आदत डालनी चाहिए और हर नागरिक के बीच विश्वास पैदा किया जाना चाहिए।"

प्रधानमंत्री ने कहा कि 2014 में देश की लगभग आधी आबादी शौचालय, टीकाकरण, बिजली कनेक्शन और बैंक खातों जैसी सुविधाओं से वंचित थी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Opposition leader had asked what more remains to be achieved after becoming PM twice: PM Modi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pm narendra modi, opposition party, becoming pm twice, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved