• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अब राजनाथ भी आए जय शाह के बचाव में, कहा-कोई जांच की जरूरत नहीं..

नई दिल्ली। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह पर लग रहे आरोपों के बचाव में अब राजनाथ सिंह भी आ गए हैं। राजनाथ सिंह ने जय शाह का बचाव करते हुए कहा कि उन पर लग रहे आरोप झूठे हैं और इस मामले में किसी तरह की जांच की जरूरत नहीं है। ज्ञातव्य है कि राजनाथ सिंह से पहले रेल मंत्री पीयूष गोयल और स्मृति ईरानी जय शाह का बचाव कर चुके हैं। इनके बाद राजनाथ ने भी जय शाह का बचाव करते हुए आरोपों को झूठा बताया। ज्ञातव्य है कि इससे पहले रेल मंत्री पीयूष गोयल ने बचाव करते हुए विपक्षी दलों पर निशाना साधा था। पीयूष गोयल ने जय शाह का एक बयान जारी किया था। इस बयान में जय शाह ने कहा था कि वे खबर चलाने वाली खबरिया वेबसाइट के लेखक, संपादक और मालिक पर 100 करोड रुपये के मानहानि का मुकदमा करेंगे।

स्मृति ईरानी ने भी किया था बचाव:
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी जय शाह के बेटे का बचाव किया था। स्मृति ईरानी ने बचाव करते हुए कहा था कि अमित शाह और उनके परिवार पर प्रहार करना कोई कांग्रेस की नई रणनीति का हिस्सा नहीं है। उन्होंने कहा कि पहले जब कांग्रेस सत्ता में थी तब भी उनको प्रताडित किया गया था।

स्टार्टअप इंडिया के आइकन हैं जय शाह: राहुल गांधी


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Now Rajnath singh Defence jay shah and says allegations against Jay Shah baseless
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajnath singh, jay shah, amit shah, rajnath defence jay shah, rajnath dismiss allegations against jay shah, rahul gandhi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved