• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जज विवाद: अब सुलह की कोशिश तेज, CJI से मिले बगैर वापस लौटे PM के सचिव

Judge Dispute : PM Modi secretary Nripendra Misra return back without meeting CJI Dipak Misra - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट के 4 जजों द्वारा शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंंस कर चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा पर गंभीर आरोप लगाने के बाद अब सुहल की कोशिश तेज हो गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रधान सचिव नृपेंद्र मिश्र शनिवार सुबह चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया दीपक मिश्रा से मुलाकात करने के लिए पहुंचे हैं। लेकिन, मिश्रा से मिले बिना ही मिश्र वापस लौट आए।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रधान सचिव नृपेंद्र मिश्र को शनिवार सुबह सीजेआई आवास के बाहर उनकी कार में देखा गया। प्रधान सचिव का एक सहायक सीजेआई के कैंप ऑफिस गया और मिनटों में ही वापस आ गया, इसके बाद नृपेंद्र मिश्र की कार वहां से रवाना हो गई।

बार एसोसिएशन ने बुलाई मीटिंग

जजों के पूरे विवाद को लेकर सुप्रीम कोर्ट की बार एसोसिएशन ने भी शनिवार को शाम को 5 बजे मीटिंग बुलाई है। इस बैठक के बाद असोसिएशन की ओर से 4 जजों के बयान के चलते पैदा हुए हालात के बारे में बात करने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की जाएगी। शुक्रवार को भी अटर्नी जनरल और सीजेआई ने पूरे विवाद पर मीटिंग कर चर्चा की थी। सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन ने कहा है कि देशवासियों में भ्रम पैदा करना जुडिशियरी के लिए ठीक नहीं है।

अटर्नी जनरल वेणुगोपाल को उम्मीद, जल्द सुलझेगा मामला

इधर, अपने घर से निकलते हुए अटर्नी जनरल के.के. वेणुगोपाल ने कहा कि उम्मीद है कि पूरा मामला सही ढंग से निपट जाएगा। इससे संकेत मिलता है कि सरकार इस विवाद को निपटाने में सक्रिय भूमिका अदा कर रही है।

गौरतलब है कि शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट के 4 वरिष्ठ जजों जे. चेलामेश्वर, बी. मदन लोकुर, कुरियन जोसेफ और रंजन गोगोई ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर चीफ जस्टिस पर अपनी पसंद के जजों और बेंचों को महत्वपूर्ण केस सौंपने का आरोप लगाया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Judge Dispute : PM Modi secretary Nripendra Misra return back without meeting CJI Dipak Misra
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: supreme court judges, judge dispute, pm modi, secretary nripendra misra, prime minister narendra modi, principal secretary to pm, nripendra misra, chief justice of india, dipak misra, delhi, cji dipak misra\r\n\r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved