• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भारतीय युवा कांग्रेस ने कोरोना पर डब्लूएचओ की रिपोर्ट पर किया केंद्र के खिलाफ प्रदर्शन

Indian Youth Congress protested against Center on WHO report on Corona - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। भारतीय युवा कांग्रेस ने डब्ल्यूएचओ की रिपोर्ट पर केंद्र सरकार के खिलाफ जंतर मंतर पर प्रदर्शन किया। रिपोर्ट के अनुसार, भारत में कोरोना से 47 लाख मौत हुई हैं। युवा कांग्रेस ने सरकार से सवाल पूछा कि आंकड़े क्यों छुपाए और इन मौतों का जिम्मेदार कौन है?

वहीं युवा कांग्रेस ने कोविड कमीशन की तत्काल स्थापना करने की मांग उठाई है। जिसमें सभी राजनीतिक दलों के सदस्य हों और जो एक टाइम बाउंड मैनर में देश के सामने रखें कि कितने लोगों ने जान गंवाई, कौन-कौन दोषी थे?

इस दौरान युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी ने कहा कि, बीजेपी सरकार ने अपनी विफलताओं को छिपाने के लिए आंकड़ों पर पर्दा किया। मगर विश्व स्वास्थ्य संगठन ने बीजेपी के झूठ को बेनकाब कर दिया है। बीजेपी सरकार वास्तविक आंकड़ों को कब बताएगी?

भारत सरकार के इस झूठ और मृतकों के परिजनों को 4 रुपए लाख की मुआवजे की मांग को लेकर जंतर मंतर पर प्रदर्शन कर रहे हैं।

युवा कांग्रेस के तमाम कार्यकर्ताओं ने हाथों में सरकार के खिलाफ पोस्टर लेकर अपना विरोध दर्ज कराया, वहीं मीडिया से बात करने के दौरान कार्यकताओं ने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर के समय में मां गंगा में लाशें बह रही थीं, हर तरफ तबाही मची हुई थी। मगर बीजेपी सरकार ने असली आंकड़ों को नकारा। कांग्रेस ने भाजपा की फेक आंकड़ेबाजी को बेनकाब किया था, अब विश्व स्वास्थ्य संगठन ने कांग्रेस के दावे पर मुहर लगा दी है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Indian Youth Congress protested against Center on WHO report on Corona
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: indian youth congress, corona, who report, protest against center, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved