• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रिहाई के आदेश के बाद बोला हाफिज सईद: भारत मेरा कुछ नहीं बिगाड सकता

नई दिल्ली। मुंबई हमलों का मास्टर मांइड और आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के चीफ हाफिज सईद को कल बुधवार को पाकिस्तान में नजरबंदी से रिहाई के आदेश जारी कर दिए। हाफिज सईद आज नजरबंदी से रिहा हो जाएगा। हाफिज सईद ने रिहाई के आदेश के बाद ही भारत के खिलाफ जहर उगला दिया। हाफिज सईद ने एक वीडियो संदेश में भारत को गीदड भपकी दी है। हाफिज सईद ने कहा कि भारत मेरा कुछ नहीं बिगाड सकता। साथ ही उसने कहा कि मेरी रिहाई से भारत की किरकिरी हुई है, कश्मीर आजाद होकर रहेगा। हाफिज सईद ने कहा कि हुकूमत और सरकार के अधिकारी सब आकर कह रहे थे कि इसको रिहा नहीं करना लेकिन जजों ने उनकी बात ना सुनकर मेरी रिहाई का हुकुम दिया।

हाफिज सईद ने खुद की रिहाई को पाकिस्तान की आजादी की जीत बताते हुए कहा कि इंशाल्लाह कश्मीर भी आजाद होकर रहेगा। हाफिज सईद ने कहा कि मैं कश्मीर के लिए लड रहा हूं और इसी वजह से भारत मेरे पीछे पडा हुआ है। साथ ही उसने कहा कि भारत की सभी कोशिशें बेकार हो गई और अल्लाह ने मुझे रिहाई दी। साथ ही उसने वीडियो में कहा कि मैं अल्लाह से दुआ करता हूं कि अल्लाह इसमें बरकत अता फरमाए और इस मुल्क की आजादी और कश्मीर की आजादी की खातिर हम भरपूर किरदार अदा करें।

हाफिज सईद की रिहाई पर अमेरिका की सख्त प्रतिक्रिया:

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-India can do no harm to me,Kashmir will soonget freedom says Hafiz Saeed after release
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hafiz saeed, hafiz saeed video after release, hafiz saeed message to india, kashmir will soon free says hafiz saeed, hafiz saeed release, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved