• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मस्जिद में जाने पर PM मोदी पर भडकी हिंदू महासभा, बताया हिंदू विरोधी

नई दिल्ली। अखिल भारतीय हिंदू महासभा ने पीएम मोदी और जापान के पीएम शिंजो आबे के सीदी सैय्यद मस्जिद दौरे पर नाराजगी जताई है। साथ ही हिंदू महासभा ने इसे भारतीय संस्कृति के खिलाफ बताया है। पीएम मोदी के सीदी सैय्यद मस्जिद में जाने पर हिंदू महासभा ने कहा कि 125 करोड हिंदू इसे माफ नहीं करेंगे। हिंदू महासभा का कहना है कि पीएम मोदी के इस कदम से हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंची है। हिंदू महासभा के राष्ट्रीय महासचिव मुन्ना कुमार शर्मा ने कहा कि भारत हिंदू राष्ट्र है और हिंदू राष्ट्र के रूप में ही भारत की पहचान है। शिव, राम और कृष्ण हमारी संस्कृति के प्रतीक हैं।

साथ ही उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को शिंजो आबे को सीदी सैय्यद मस्जिद की जगह सोमनाथ मंदिर, द्वारका एवं ज्योतिर्लिंग के दर्शन कराने चाहिए थे। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने ऐसा न करके हिंदू विरोधी और भारतीय विरोधी और भारतीय संस्कृति का विरोध करने का काम किया है। साथ ही मुन्ना कुमार शर्मा ने कहा कि पीएम मोदी ने ऐसा गुजरात विधानसभा चुनावों को देखते हुए किया। पीएम मोदी का यह कदम अल्पसंख्यक तुष्टीकरण का हिस्सा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Hindu Mahasabha opposses PM Modi and Shinzo abe visit to Ahmedabads Sidi Syed Mosque
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pm modi, shinzo abe, hindu mahasabha, hindu mahasabha opposses pm modis mosque visit, ahmedabads sidi syed mosque, pm modi and shinzo abe visit to sidi syed mosque, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved