• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

DU चुनाव: 4 साल बाद NSUI की धमाकेदार वापसी, ABVP को झटका

नई दिल्ली। दिल्ली विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनावों में कांग्रेस की स्टूडेंट विंग एनएसयूआई ने जबरदस्त वापसी की है। एनएसयूआई ने एबीवीपी को झटका देते हुए, उसके पांच साल के दबदबे को खत्म किया है। दिल्ली विश्वविद्यालय के छात्रसंघ चुनाव नतीजों में अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पद पर एनएसयूआई ने कब्जा कर लिया है। अध्यक्ष पद पर एनएसयूआई के रॉकी तुशीद ने जीत दर्ज की। एबीवीपी के रजत चौधरी चुनाव हार गए। वहीं सेक्रेटरी और ज्वाइंट सेक्रेटरी के पदों पर एबीवीपी के प्रत्याशी विजयी रहे।

ज्ञातव्य है कि पिछले वर्ष तीनों पदों पर एबीवीवी के प्रत्याशी ही विजयी रहे थे। दिल्ली विश्वविद्यालय के छात्रसंघ चुनावों मेें एनएसयूआई की जीत के बाद कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने इसे बडी जीत करार दिया है। ज्ञातव्य है कि बुधवार को किंग्सवे कैंप के पास एक सामुदायिक सभागार में कडी सुरक्षा के बीच मतों की गिनती हुई। इस बार दिल्ली विश्वविद्यालय के छात्रसंघ चुनावों में 43 फीसदी मतदान दर्ज किया गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-DUSU elections result 2017: Congress NSUI wins 3 posts, backed ABVP bags secretary post
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: dusu elections result 2017, dusu elections results, dusu elections 2017, nsui wins 3 posts in dusu, elections, abvp bags secretary post, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved