• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

वीडियो वायरल होने के बाद आर्मी अफसर को थप्पड़ मारने वाली महिला गिरफ्तार

नई दिल्ली। आर्मी अधिकारी को सरेआम थप्पड़ मारने वाली महिला को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि, बाद में आरोपी महिला को जमानत पर छोड़ दिया गया। आपको बता दें कि साउथ दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में 9 सितंबर महिला ने आर्मी अफसर को थप्पड़ जड़ दिया था। इसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन में खलबली मच गई थी। वहीं, सेना द्वारा शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस ने महिला पर कार्रवाई की। शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने महिला के गुडग़ांव स्थित आवास पर छापा मारा और महिला को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने महिला की कार को भी सीज कर लिया।

महिला पर सरकारी कर्मचारी को चोट पहुंचाने और ऑन ड्यूटी जवान को गालियां देने का आरोप लगा। हालांकि, बाद में महिला को जमानत पर रिहा कर दिया। पुलिस के मुताबिक गुडग़ांव की रहने वाली महिला का नाम स्मृति कालरा है। महिला कार से जा रही थी और पीछे-पीछे आर्मी का एक ट्रैक चल रहा था। तभी अचानक किसी बात को लेकर महिला ने बीच सडक़ पर ही कार रोक दी। इसके बाद कार से बाहर निकलकर आर्मी के ट्रक के पास पहुंची और आर्मी के जवानों से कहासुनी करने लगी।

इसी दौरान महिला अपना आपा खो बैठी और एक आर्मी अफसर को थप्पड़ मार दिया। इसका एक शख्स ने वीडियो बना लिया और सोशल साइट पर अपलोड कर दिया। देखते ही देखते यह वीडियो वायरल हो गया और लोगों ने आर्मी अफसर को थप्पड़ मारने वाली महिला की काफी आलोचना की।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Delhi woman arrested for slapping army officer after video goes viral
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: delhi woman, army officer, army truck, car, south delhi, delhi police, smriti kalra, gurugram, video viral, social media, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved