• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

4 साल के बच्चे पर यौनशोषण का आरोप, पुलिस-एक्सपर्ट सब हैरान

नई दिल्ली। एक 4 साल के बच्चे द्वारा 4 साल की बच्ची के यौन शोषण के मामले ने सबको हैरान कर रखा है। दरअसल दिल्ली के द्वारका स्थित एक स्कूल में 4 साल के बच्चे पर एक 4 साल की बच्ची के यौन शोषण का आरोप लगा है। इस वारदात को लेकर पुलिस और एक्सपर्ट सब हैरान है। स्कूल के अधिकारियों ने गुरुवार रात बयान दिया कि उन्हें अभी तक यह यकीन नहीं हो सका है कि क्या वाकई यह वारदात हुई है। सबके मन में एक ही प्रश्र है कि क्या एक 4 साल का बच्चा यौन शोषण कर सकता है।

वहीं दूसरा प्रश्र यी है कि अगर बच्चे ने यह वारदात की भी है कि तो आगे क्या कार्रवाई की जाए। 4 साल के बच्चे के लिए आईपीसी में कोई प्रावधान तक नहीं है। स्कूल के वकील का कहना है कि स्कूल में लडकों का वॉशरूम लडकियों के वॉशरूम से काफी दूर है। उनका कहना है कि लडके का लडकियों के वॉशरूम में घुसने का सवाल ही नहीं उठता।

वहीं सीसीटवी फुटेज में भी नहीं दिखा कि लडका लडकियों के वॉशरूम में घुसा हो। साथ ही वकील ने कहा कि पीडित बच्ची फुटेज में खुश नजर आ रही है जैसे शुक्रवार को उसके साथ कुछ गलत न हुआ हो। स्कूल ने बच्ची के परिजनों के सभी आरोपों का खंडन किया है।

पुलिस और एक्सपर्ट भी हैरान:


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Delhi school raises doubts over 4 year olds sexual assault
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: delhi school, sexual assault doubt on 4 year old boy, sexual assault by 4 year old, doubts over 4 year olds sexual assault, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved