• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

महिला डॉक्टर बनी हैवान: नाबालिग को कैंची से काटा, जलाया फिर पीटा

नई दिल्ली। डॉक्टर को धरती पर भगवान का दर्ज दिया गया है। डॉक्टर लोगों को बीमारियों से बचाकर एक नई जिदंगी देता है। लेकिन राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से लेडी डॉक्टर द्वारा एक नाबालिग लडकी पर जुल्म ढहाने का मामले सामने आया है। दिल्ली पॉश इलाके मॉडल टाउन में एक घर बंधक बनाकर रखी गई एक नाबालिग लडकी को दिल्ली महिला आयोग ने मुक्त कराया है।

महिला आयोग को इस बात की सूचना एक व्यक्ति ने फोन करके दी थी। मुक्त कराई गई लडक़ी के शरीर पर चोटे-खरोंचों के निशान हैं। उसे प्रेस से जलाने की भी कोशिश की गई थी। खाना नहीं दिए जाने से लडक़ी गंभीर रूप से कुपोषित है। लडक़ी के शरीर पर कैंची से चोट पहुंचाने के भी निशान हैं।

पुलिस ने इस मामले में मॉडल टाउन पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी डॉक्टर को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस उपायुक्त असलम खान ने बताया कि आरोपी डॉक्टर के खिलाफ किशोर न्याय अधिनियम व बंधुआ मजदूरी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-delhi minor girl rescued from lady doctors hostage in model town
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: delhi, minor girl, lady doctors, model town in delhi, delhi commission for women, dcw chief swati maliwal, swati maliwal, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved