• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

एनजीटी के ऑड-ईवन की शर्तों को बदलने के लिए दिल्ली सरकार लगाएगी अर्जी

नई दिल्ली। राष्ट्रीय हरित प्राधिकरण (एनजीटी) की ओर से ऑड-ईवन के लिए लगाई गई शर्तों की समीक्षा के लिए आज दिल्ली सरकार एनजीटी जाएगी। नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल में दिल्ली सरकार शनिवार को दिए गए आदेशों को बदलने को लेकर अर्जी लगा सकती है। आपको बता दें कि बीते शनिवार को एनजीटी ने साफ कर दिया था कि अगर दिल्ली सरकार को दिल्ली में सोमवार से ऑड-ईवन लागू करना है तो उसको पूरी तरह से लागू करना होगा, यानी सिर्फ इमरजेंसी वाहनों को छोडक़र किसी को कोई छूट नहीं मिलेगी।

इसका मतलब यह था कि दिल्ली सरकार ने महिलाओं को और दोपहिया वाहनों को छूट दी हुई थी उसे एनजीटी ने खत्म कर दिया था। जिसके बाद दिल्ली सरकार ने शनिवार शाम को ऐलान किया कि सोमवार से दिल्ली में ऑड-ईवन लागू नहीं किया जाएगा क्योंकि इससे महिलाओं की सुरक्षा को खतरा हो सकता है। साथ ही दिल्ली सरकार ने ये भी साफ किया था कि वह सोमवार को एनजीटी में इस आदेश में संशोधन के लिए अर्जी लगाएगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-delhi govt will apply for change of ngts norms for odd and even
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: delhi govt, apply for change of ngts norms, odd and even, delhi pollution, delhi school to reopen amid poisonous smog, delhi poisonous smog, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved