• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

स्वतंत्रता दिवस पर हमले की आशंका, सेना की वर्दी में घूम रहे आतंकी!

नई दिल्ली। मंगलवार को देशभर में स्वतंत्रता दिवस मनाया जाएगा। 15 अगस्त को देखते हुए राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में सुरक्षा काफी कडी कर दी गई है। आपको बता दें कि दिल्ली के बॉर्डरों पर ऐहतियात बरती जा रही है। डॉग स्क्वॉड के साथ गाडियों की जांच की जा रही है। बॉर्डर से दिल्ली में प्रवेश करने वाली गाडियों के साथ बाहर जाने वाली सभी साधनों की सघन तलाशी की जा रही है। इस दौरान पुलिस काले शीशे वाली गाडियों के खिलाफ भी कडी कार्रवाही कर रही है।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार 15 अगस्त पर राजधानी दिल्ली में आतंकी हमले की आशंका है। ऐसे में किसी भी तरह के खतरे को टालने के लिए दिल्ली पुलिस पूरी तरह रेडी है। पुलिस का पूरा ध्यान दिल्ली के बॉर्डर एरिया पर है। राजधानी के सभी बॉडर्स पर आने और जाने वाली सभी गाडियों की गहन तलाशी कर रह है। दिल्ली पुलिस संवेदनशील बॉर्डर पर चेकिंग के लिए डॉग स्क्वॉड की भी मदद ले रही है। आनंद विहार के पास महाराजपुर बॉर्डर से दिल्ली में एंट्री करने वाली गाडियों की सघन तलाशी लेने के बाद ही उन्हें आने दिया जा रहा है। चेकिंग के दौरान पुलिस ने ब्लैक कलर की फिल्म चढ़ी कारों को भी पकड़ा। ऐसी कारों का चालान तो काटा ही या साथ ही फिल्म भी उतारी गई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Delhi Alert: terrorist can attack military or police uniform
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: independence day 2017, terror attack threat, security in delhi, red fort security, lal quila in delhi, independence day security, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved