• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कांग्रेसी नेता तिवारी ने पीएम मोदी को कहे अपशब्द, विवाद बढ़ा तो मांगी माफी

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल करने वाले कांग्रेस महासचिव मनीष तिवारी को आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा। केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी, बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी, सीपीआई के डी राजा सहित कई नेताओं ने तिवारी की पोस्ट को लेकर उनकी और कांग्रेस पार्टी की जमकर खिंचाई की। विवाद बढ़ता देख तिवारी ने माफी मांग ली है। हालांकि, उन्होंने साथ ही यह सवाल किया है कि क्या पीएम मोदी उन लोगों को ट्विटर पर अनफॉलो करेंगे जो महिलाओं को अपशब्द कहते हैं। तिवारी ने रविवार को अपनी सफाई में एक के बाद कई ट्वीट किए हैं। उन्होंने ट्वीट किया, मैं बोलचाल की हिंदी वाले मुहावरे के इस्तेमाल के लिए माफी मांगना चाहूंगा। हालांकि, क्या पीएम वादा करेंगे कि वह महिलाओं के खिलाफ अपशब्द का इस्तेमाल करने वालों को अनफॉलो करेंगे???

केंद्रीय मंत्री नकवी ने तिवारी की पोस्ट को लेकर उनकी और कांग्रेस की आलोचना की। नकवी ने कहा, हताश कांग्रेस और उसके नेताओं ने अपना मेंटल बैलेंस खो दिया है क्योंकि जनता ने कांग्रेस को खारिज कर दिया है। वे पीएम के खिलाफ गलत भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं, वे तर्क की बदौलत उनका (मोदी) मुकाबला करने से भाग रहे हैं। ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि कांग्रेस और उसके नेता राजनीति की मर्यादा और शिष्टाचार को भूल गए हैं और बीजेपी व प्रधानमंत्री को टारगेट कर रहे हैं। इससे उनकी मानसिक स्थिति का पता चलता है।

सोनिया गांधी को इसके लिए माफी मांगनी चाहिए। बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने भी नाराजगी जताई है। स्वामी ने कहा, मनीष तिवारी एक समझदार इंसान के तौर पर जाने जाते हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि उन्हें कांग्रेस के एक सेमी लिटरेट शख्स ने ऐसा करने के लिए कहा। वे लोग बीजेपी को मजबूत बनते देख दुखी हो रहे हैं। सीपीआई के डी राजा ने भी इस पर कांग्रेसी नेताओं को नसीहत दी। डी राजा ने कहा, भले ही प्रधानमंत्री और उनकी विचारधारा से मतभेद हो, लेकिन वह देश के प्रधानमंत्री हैं ऐसे में उनके खिलाफ किसी भी शब्द का इस्तेमाल करने से पहले भाषा पर गौर जरूर करना चाहिए।

ये था तिवारी का विवादित ट्वीट


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Congress leader Manish Tewari triggers row, posts profanity-laced tweet on PM Modi, followers
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: congress leader, manish tewari, profanity laced tweet, prime minister, narendra modi, union minister, mukhtar abbas naqvi, bjp mp, subramanian swamy, cpi d raja, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved