• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

शाहीन बाग में बुलडोजर थमा, नेताओं पर सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में उठी कार्रवाई की मांग

Bulldozer stopped in Shaheen Bagh, demand for action against leaders for obstructing government work - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। दिल्ली के शाहीन बाग में निगम का बुलडोजर वापस लौटने के बाद इस मसले ने नया तूल पकड़ लिया है। भाजपा दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता व दक्षिणी दिल्ली नगर निगम के महापौर मुकेश सूर्यान ने राजनैतिक नेताओं पर सरकारी काम में बाधा डालने का आरोप लगा इनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग उठाई है।

भाजपा नेता आदेश गुप्ता ने निगम आयुक्त को पत्र लिख कहा है कि, शाहीन बाग में नगर निगम द्वारा पहले से निश्चित तारीख के तहत बांग्लादेश-रोहिंग्याओं द्वारा किए गए अवैध अतिक्रमण के ऊपर कार्रवाई करना तय था, लेकिन कुछ राजनीतिक दल और उनके नेताओं द्वारा बुलडोजर के आगे लेटकर सरकारी कार्यवाही को बाधित किया। पुलिस और निगम अधिकारियों को रोका गया और कार्रवाई को नहीं होने दिया।

इस कार्रवाई को बाधित करने वाले जो भी लोग थे उन पर न्याय संगत उचित कार्रवाई करूंगा ऊपर सरकारी कार्रवाई में बाधा पहुंचाने का मुकदमा भी दर्ज किया जाए।

इसके बाद निगम महापौर मुकेश सूर्यान ने निगम आयुक्त को भी पत्र लिख सरकारी काम में बाधा डालने वालों पर कार्रवाई करने के साथ मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

दरअसल निगम सुबह इलाके में बुलडोजर लेकर पहुंचा तो वहीं कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के नेताओं ने लोगों के साथ इस कार्रवाई करने का विरोध किया। इतना ही नहीं विरोध के चलते पुलिस ने दिल्ली कांग्रेस के नेताओं व अन्य लोगों को हिरासत में लेकर थाने लेकर पहुंचे थे।

वहीं भारी पुलिस बल के बीच एमसीडी के अधिकारी सुबह शाहीन बाग कार्रवाई की नीयत से आए लेकिन स्थानीय लोगों के विरोध के चलते सभी को खाली हाथ लौटना पड़ा। साथ ही निगम के बुलडोजर ने सिर्फ एक बिल्डिंग के बाहर लगी लोहे की रॉड्स को हटवाया, जो वहां रेनोवेशन के काम के लिए लगी थी।

फिलहाल शाहीन बाग से बुलडोजर वापस चला गया है। कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bulldozer stopped in Shaheen Bagh, demand for action against leaders for obstructing government work
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shaheen bagh, bulldozer stopped, leaders accused, obstructing government work, demand for action, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved