• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

इंटरनेशनल बॉक्सर जितेंद्र मान की गोली मारकर हत्या

Boxer found murdered in high rise society in Greater Noida - Delhi News in Hindi

नोएडा। ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र की एक सोसायटी में रह रहे अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाज जितेंद्र मान का शव मिलने से हडक़ंप मच गया है। अज्ञात लोगों ने जितेंद्र मान की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद 48 घंटे तक शव फ्लैट में पड़ा रहा। उनके सिर और पीठ में 4 गोलियों के निशान मिले हैं। मोबाइल ऑफ होने के कारण शुक्रवार दोपहर में जितेंद्र का चचेरा भाई फ्लैट पर पहुंचा तो वारदात का पता चला। कमरे से शराब और कोल्ड ड्रिंक की बोतल, एक खाली ग्लास बरामद हुआ है। फ्लैट की चाबी और मृतक का मोबाइल गायब है। एक युवती व कुछ लोगों पर शक जताया गया है। परिजनों ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पुलिस कुछ संदिग्धों से पूछताछ कर रही है। पुलिस के मुताबिक जितेंद्र मान ग्रेटर नोएडा के सेक्टर जीटा-तीन में स्थित एवीजे हाइट्स सोसायटी के फ्लैट नंबर एच-606 में रहते थे। वे सेक्टर- जीटा तीन के एवीजे हाइट्स सोसाइटी में चार माह पहले ही रहने गए थे। वे पिछले दो दिन से जिम नहीं जा रहे थे और उनका फोन भी बंद आ रहा था। शुक्रवार को जब कुछ लोग उन्हें बुलाने उनके फ्लैट पर पहुंचे तो इस हत्या का पता चला। सूचना पाकर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए और मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

आपको बता दें कि जितेंद्र मान उज्बेकिस्तान, क्यूबा, फ्रांस और रूस में खेल चुके हैं। वह कई साल पहले बॉक्सिंग को अलविदा कह चुके थे। अभी वे जिम ट्रेनर का काम कर रहे थे। जितेंद्र का जन्म 12 दिसंबर 1990 को दिल्ली के मुनिरका में हुआ था। जितेंद्र मान से वर्ष-2008 में हरियाणा में स्टेट बॉक्सिंग में अपना रजिस्ट्रेशन कराया था। वो दिल्ली स्टेट की ओर से ही खेलते थे। उन्होंने राजेश टोकस से बॉक्सिंग की कोचिंग ली थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Boxer found murdered in high rise society in Greater Noida
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: greater noida flat, boxer murder, greater noida, jitender mann, international boxer\r\n, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved