• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कांग्रेस की निम्न स्तर की राजनीति, जातिवाद-तुष्टीकरण की हार-शाह

bjp president amit shah did press confrence in delhi after bjp won - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली।गुजरात और हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनावों में भाजपा के बढ़ते रुझान के बाद भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने दोनों राज्यों की जनता का अभिवादन करते हुए कहा कि वंशवाद पर विकासवाद की जीत हुई है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी अगुवाई में लोकतंत्र करवट ले रहा है। लोगों ने उनकी विकास यात्रा पर भरोसा जताया है। भाजपा की यह विकास यात्रा आगे भी जारी रहेगी।

उन्होंने कहा कि आज आज बीजेपी के लिए आनंद का दिन है। अब भाजपा दोनों राज्यों के विकास में जी-जान लगा देगी। हिमाचल और गुजरात की जनता ने भरोसा कर कमल लहरा दिया है। हिमाचल में लगातार चुनावों में भाजपा ने अपनी स्थिति बेहतर की है।

उन्होंने कहा कि हिमाचल और गुजरात में कांग्रेस के बड़े नेता मुद्दों से भटकाने के कारण हारे हैं। हिमाचल में 10 फीसदी ज्यादा वोट मिले हैं। बीजेपी की 14 राज्यों में और एनडीए की 19 राज्यों में सरकार बनी है। अब उन्हें उम्मीद है कि त्रिपुरा, मेघालय, मिजोरम, कर्नाटक में भी जीत दर्ज करेंगे। गुजरात ने जातिवाद के प्रयास को विफल कर दिया है। यह जीत प्रधानमंत्री की नीतियों की जीत है।

इससे पूर्व बीजेपी दफ्तर में अमित शाह का जोरदार स्वागत किया गया। उधर हिमाचल प्रदेश के सीएम वीरभद्र ने ट्वीट कर हार की जिम्मेदारी ली है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-bjp president amit shah did press confrence in delhi after bjp won
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp president, amit shah, amit shah press confrence, bjp delhi press confrence, bjp won in gujrat, gujarat assembly election result 2017, haimachal assembly election result 2017, congress loss election, himachal election, gujarat election result live update, result live update, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved