• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

टाटा के मोबाइल बिजनेस को खरीदेगी भारती एयरटेल, मिलेंगे 4 करोड़ यूजर्स

नई दिल्ली। भारती एयरटेल और टाटा ने गुरुवार को घोषणा की कि दोनों कंपनियों ने टाटा टेलीसर्विसेज लि. (टीटीएसएल) और टाटा टेलीसर्विसेज महाराष्ट्र लि. (टीटीएमएस) के कारोबार को भारती एयरटेल में शामिल करने पर सहमत हुए हैं। यह अधिग्रहण नियामकीय मंजूरियों के अधीन है। हालांकि बयान में कितनी रकम में यह अधिग्रहण की जा रही है, इसकी जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन, इस अधिग्रहण के साथ ही टाटा डोकोमो के 4 करोड़ यूजर्स एयरटेल में स्विच कर दिए जाएंगे।

संयुक्त वक्तव्य में कहा गया है कि यह एकीकरण कर्ज मुक्त नकद-मुक्त आधार पर किया जाएगा, हालांकि भारती एयरटेल टाटा द्वारा दूरसंचार विभाग को स्पेक्ट्रम के लिए किए जानेवाले भुगतान की जिम्मेदारी ली जाएगी, जिसका स्थगित आधार पर भुगतान किया जाना है। समझौते के मुताबिक भारती एयरटेल टाटा के टीटीएसएल और टीटीएमएल के देश भर के 19 सर्किलों में (17 टीटीएसएल के तहत और दो टीटीएमएल के तहत) उपभोक्ता मोबाइल कारोबार (सीएमबी) का अधिग्रहण कर लेगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bharti Airtel to acquire Tata Telecom
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bharti airtel chairman, sunil bharti mittal, bharti airtel, tata telecom, consumer mobile business, top telecommunication, tata teleservices, world largest telecom markets, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved