• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सिब्बल के बयान से उखड़े अमित शाह, कहा-कांग्रेस पार्टी करें रूख साफ

Amit Shah attacked on Sibbal and congress party says Congress Party clear his stand - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली।अयोध्या विवाद को लेकर अमित शाह ने राममंदिर के मुद्दे पर कांग्रेस पार्टी पर जोरदार निशाना साधा है।शाह ने दिल्ली में प्रेस कांफ्रेंस करते आज सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या मामले पर हुई सुनवाई के मसले पर कपिल सिब्बल की ओर से दी गई दलीलों को बेबुनियाद बताया है।


दरअसल मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट में राम मंदिर की सुनवाई के दौरान कपिल सिब्बल ने राममंदिर मामले को 2019 लोकसभा चुनाव तक टालने की अपील की थी।जिस पर कांग्रेस को अपना रूख साफ करने की अपील अमित शाह ने कांग्रेस पार्टी से की है। ताकि देश की जनता भ्रमित ना हो।जनता को ये पता होना चाहिए कि कांग्रेस पार्टी राममंदिर चाहती है या नहीं।आखिर कपिल सिब्बल क्यों चाहते है कि सुनवाई आम चुनावों के बाद हो।सुनवाई रोकने से कांग्रेस पार्टी को क्या हासिल होगा ?


शाह ने कहा कि भाजपा मांग करती है कि जल्दी से जल्दी राम जन्म भूमि केस की सुनवाई होनी चाहिए, सर्वोच्च अदालत का फैसला जल्दी आना चाहिए और वहां पर एक भव्य राम मंदिर बनना चाहिए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Amit Shah attacked on Sibbal and congress party says Congress Party clear his stand
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bjp president amit shah, bjp attacked on kapil sibbal, kapil saibbal, ram mandir, ayodhya, congress party, congress party clear his stand, bjp raise issue of ram mandir, bjp press confrence, सुप्रीम कोर्ट, राममंदिर मामला, अयोध्या, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved