• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

भागवत पर भडके ओवैसी, कहा- किस आधार पर राम मंदिर निर्माण की बात..

नई दिल्ली। ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुसलिमीन के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के राम मंदिर वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए निशाना साधा है। ओवैसी ने कहा कि मोहन भागवत किस आधार पर पर अयोध्या में हिंदू मंदिर बनने की बात कह रहे हैं। ओवैसी ने कहा कि अभी इस मामले में कोर्ट में सुनवाई चल रही है। आवैसी ने कहा कि मोहन भागवत क्या मुख्य न्यायधीश हैं।

ज्ञातव्य है कि मोहन भागवत ने 24 नवंबर को अयोध्या में आयोजित विश्व हिंदू परिषद की धर्म संसद में कहा था कि मंदिर विवादास्पद जगह पर ही बनेगा। साथ ही उन्होंने कहा था कि वहां राम मंदिर के अलावा और कुछ नहीं बनेगा। मोहन भागवत ने कहा था कि यहां राम मंदिर का निर्माण किया जाएगा और वास्तविक स्वरूप में उसी पत्थरों से निर्माण किया जाएगा। इस पर आवैसी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि मोहन भागवत किस आधार पर राम मंदिर निर्माण की बात कह रहे हैं, जबकि मामला कोर्ट में है।
क्या कहा था भागवत ने:


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-AIMIM Chief Asaduddin Owaisi Hits Out at Mohan Bhagwat over Ram Temple dispute in Ayodhya
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: asaduddin owaisi, aimim chief asaduddin owaisi, rss chief mohan bhagwat, owaisi hits out at bhagwat, ram temple dispute, ram temple in ayodhya, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved