• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

AAP का ‘मेट्रो किराया सत्याग्रह’ कल से, किराया बढऩे से यात्री भी नाराज

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) ने मंगलवार को कहा कि वह दिल्ली मेट्रो किराए में वृद्धि के खिलाफ बुधवार से ‘मेट्रो किराया सत्याग्रह’ शुरू करेगी। आप की अगुवाई वाली दिल्ली सरकार के कड़े विरोध के बावजूद मंगलवार से किराए में वृद्धि हुई है। इस बढ़ोत्तरी पर यात्रियों ने भी अपनी नाराजगी जताई है। आप के दिल्ली संयोजक गोपाल राय ने कहा कि किराया वृद्धि से ओला और उबर जैसी कैब एग्रीगेटर्स को फायदा होगा, जिनकी सेवाएं मेट्रो से सस्ती होंगी। राय ने कहा, आप के स्वयंसेवक सभी शहर के सभी मेट्रो स्टेशनों पर बुधवार शाम चार बजे विरोध प्रदर्शन शुरू करेंगे।

यह गुरुवार को भी जारी रहेगा और शुक्रवार दोपहर 12 बजे पार्टी कार्यकर्ता निर्माण भवन स्थित केंद्रीय शहरी विकास मंत्रालय का घेराव करेंगे। उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने सोमवार को कहा था कि किराया वृद्धि कैब सेवा मुहैया कराने वाली कंपनियों को फायदा पहुंचाने की एक साजिश है। विधानसभा में बुधवार को हुई एक चर्चा में आप के विधायकों ने भी यही चिंता व्यक्त की।

इस साल दूसरी बार बढ़ा किराया

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-AAP will launch Metro Fare Satyagraha from Wednesday against the hike in Delhi metro
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: aam aadmi party, aap, metro fare satyagraha, delhi metro, delhi government, delhi metro rail corp, dmrc, aap delhi convener, gopal rai, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved