• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दिल्ली विश्वविद्यालय की एक छात्रा से चलती बस में छेड़छाड़, FIR दर्ज

Delhi University student files case against man for allegedly sexually harassing her on a bus - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। दिल्ली विश्वविद्यालय की एक छात्रा ने एक व्यक्ति के खिलाफ आरोप लगाया है कि उसने चलती बस में उसका यौन उत्पीडऩ किया और उसके सामने हस्तमैथुन किया। पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पीडि़ता ने सात फरवरी को बनाया इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया के विभिन्न मंचों पर शेयर किया। पीडि़ता ने वीडियो पुलिस को दिया है जिसमें आरोपी खराब व्यवहार कर रहा है। बी.ए. तृतीय वर्ष की छात्रा ने आरोप लगाया कि पिछले बुधवार को अपरान्ह लगभग तीन बजे वह अपने कॉलेज से लौट रही थी तो उसके बगल में बैठा एक 45 वर्षीय व्यक्ति उसे गलत तरीके से छूने की कोशिश करने लगा और उसने हस्तमैथुन करना शुरू कर दिया।

लडक़ी ने कहा कि उसने अन्य सहयात्रियों से सहायता मांगी लेकिन किसी ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। लडक़ी ने आरोप लगाया कि पुलिस ने उसका मामला दर्ज करने में समय लगाया। उसने बताया कि वीडियो को ऑनलाइन शेयर करने के बाद और दिल्ली महिला आयोग द्वारा दखल देने के बाद वसंत विहार पुलिस स्टेशन में उसका मामला दर्ज हुआ।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Delhi University student files case against man for allegedly sexually harassing her on a bus
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: delhi university student, allegedly sexually, delhi bus, du student, crime news, crime news in hindi, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved