• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
1 of 2

राष्ट्रपति चुनाव 2017-त्रिपुरा में क्रॉस वोटिंग से विपक्ष को लगा झटका

नई दिल्ली। राष्ट्रपति चुनाव में जैसे ही एनडीए ने प्रत्याशी रामनाथ कोविंद को मैदान में उतारने की घोषणा की तो उनकी जीत चुनाव से पहले ही तय मानी जा रही थी। लेकिन जिस तरह विपक्ष से जोरशोर से मीरा कुमार को उम्मीदवार बनाया, लड़ाई बराबरी की मानी जाने लगी। लेकिन अब विपक्ष की परेशानियां कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। वजह है त्रिपुरा में क्रॉस वोटिंग, जहां विपक्षी एकता की अहम साझीदार ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस के विधायकों ने मीरा कुमार को वोट न देने का ऐलान किया। उन्हें सीपीएम को साथ लिए जाने पर एतराज था।

त्रिपुरा टीएमसी अध्यक्ष आशीष साहा ने पुष्टि करते हुए बताया कि दिल्ली में बैठकर सीपीएम के साथ एकजुट होकर मीरा को समर्थन देने के लिए तैयार हो गए। जो सीपीएम को सपॉर्ट करेगा, हम उसका साथ नहीं देंगे। हम एनडीए के कैडिंडेट को वोट करेंगे, जो सीपीएम के खिलाफ है। हमारे छह विधायक कोविंद को वोट देंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Presidential Election 2017: Opposition felt in cross voting in Tripura
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: presidential election 2017, mamata banerjee, election, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, real time news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved