• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
1 of 2

मोदी बोले-राबड़ी के पटना में 18 फ्लैट, तेजस्वी बोले-झूठी बातों पर क्या बोलूं

पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद के परिवार पर बेनामी संपत्ति को लेकर लगातार निशाना साध रहे बिहार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी (सुमो) ने मंगलवार को लालू परिवार पर एक बार फिर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने दस्तावेजों के हवाले से कहा कि बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और लालू प्रसाद की पत्नी राबड़ी देवी पटना में 18 फ्लैटों और 18 पार्किंग स्थलों की मालकिन हैं।

बेनामी संपत्तियों को लेकर आयकर की कार्रवाई को लेकर तेजस्वी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, समझ नहीं आ रहा कि मीडिया किस तथ्य के आधार पर खबर दिखा रहा है। अगर पेनल्टी लगी है, तो कागजात दिखाएं, अन्यथा माफी मांगें। झूठी बातों पर कब तक प्रतिक्रिया दूं।

सुशील मोदी ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा, पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के नाम पर पटना में 18 फ्लैट हैं, सभी फ्लैटों का कुल क्षेत्र 18,652 वर्ग फुट है, जिनकी कीमत 20 करोड़ रुपए से भी ज्यादा है।

मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद के रेल मंत्री रहते हुए राबड़ी देवी ने पटना शहर के दो अलग-अगल स्थानों - जलालपुर और शेखपुरा - में जमीन लिखवाई। उन्होंने आरोप लगाया कि राबड़ी देवी ने ऐसे लोगों से जमीन लिखवाई, जिनके परिवार के लोगों को रेलवे में नौकरी दी गई या फिर लालू प्रसाद के रेल मंत्री रहने के दौरान जिनकी मदद की गई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sushil Modi attacked on Lalu Yadav family says Rabri Devis name 18 flats and 18 parking spaces
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sushil modi, lalu yadav, rabri devi, rabri devis name 18 flats, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved