• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

तेजप्रताप ने दी घर में घुसकर मारने की धमकी, सुशील मोदी बोले- कुंठित

पटना। बिहार की राजनीति में नेताओ की जुबान फिसलने की घटना कोई नई नहीं है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष नित्यानंद राय और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी द्वारा दिए गए विवादास्पद बयान का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि अब राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को धमकी दे दी। तेजप्रताप ने मोदी को घर में घुसकर मारने और बेटे की शादी में तोडफ़ोड़ और हंगामा करने की धमकी दी है। उनके इस बयान पर राजनीति गरमा गई है। तेजप्रताप के बयान की बीजेपी ने कड़ी निंदा की है। बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि तेजप्रताप कुंठित है, जो इस तरह के बयान दे रहे है।

बिहार के औरंगाबाद में तेजप्रताप ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘सुशील मोदी ने घर पर फोन कर बेटे उत्कर्ष मोदी की शादी का निमंत्रण दिया है। साथ ही उन्होंने कहा कि मोदी शादी में हमलोगों को बुलाकर बेइज्जत करना चाहते हैं।’’तेजप्रताप ने आगे कहा, ‘‘हम मोदी के बेटे उत्कर्ष की शादी में जाएंगे, तो वहीं जनता के बीच में पोल खोल देंगे। लड़ाई चल रहा है। हम नहीं मानेंगे। हम वहां भी राजनीति करेंगे।’’ तेजप्रताप यहीं नहीं रुके। उन्होंने कहा, ‘‘गरीब-गुरबा को जो छला है, उसके घर में घुसकर मारेंगे। मैं रुकने वाला नहीं हूं। अगर वह शादी में बुलाएगा, तो वहीं सभा कर देंगे। वह अतिथियों के सामने बेइज्ज्त होगा।’’ तेजप्रताप अपने अंदाज में कहते रहे। उन्होंने खुद को अलग तरह का आदमी बताते हुए खुद के विषय में कहा, ‘‘मैं जज्बाती हूं।

लालू यादव की तरह मुंह पर बोलने वाला आदमी हूं। जो दिल में रहता है, वही जुबान पर रहता है। न किसी से मैं डरता हूं, न किसी के सामने झुकता हूं।’’ तेजप्रताप द्वारा रविवार को औरंगाबाद में अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करने वाला यह वीडियो बुधवार को मीडिया के हाथ लगा है। यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अब तक राजद ने इस वीडियो को लेकर कोई सफाई नहीं दी है और न ही भाजपा के नेताओं ने इस पर कोई प्रतिक्रिया दी है। उल्लेखनीय है कि सुशील मोदी के पुत्र उत्कर्ष की शादी तीन दिसंबर को पटना में होना है।

सुशील मोदी ने कहा-तेजप्रताप कुंठित

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Lalu Prasad Yadav son Tej Pratap threatens to beat Bihar deputy cm Sushil Modi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: lalu prasad yadav son, bihar deputy cm, tej pratap yadav, bihar dy cm, sushil modi, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved