• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
1 of 2

तेजस्वी के इस्तीफा न देने पर गठबंधन तोड देना चाहिए: JDU विधायक

पटना। भ्रष्टाचार के मामले में फंसे उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव के इस्तीफे को लेकर बिहार में सत्ताधारी महागठबंधन में उत्पन्न विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। जनता दल (युनाइटेड) के विधायक श्याम बहादुर सिंह ने गठबंधन में मचे घमासान को सोमवार को और हवा दे दी। उन्होंने कहा कि जद (यू) को अब गठबंधन तोड़ देना चाहिए। पटना में पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा, भ्रष्टाचार मामले में फंसे तेजस्वी यादव को तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए। यदि वह इस्तीफा नहीं देते हैं तो उन्हें बर्खास्त कर देना चाहिए और गठबंधन तोड़ देना चाहिए। सीवान जिले के बड़हरिया क्षेत्र से विधायक ने आगे कहा कि तेजस्वी यादव के इस्तीफा देने से सरकार गिरती है तो चुनाव में जाना चाहिए या फिर भाजपा के साथ सरकार बनानी चाहिए।
राजद के महागठबंधन के विषय में पूछे जाने पर उन्होंने बेबाकी से कहा, मेरा बस चले तो मैं आज गठबंधन तोड दूं। उन्होंने स्वीकार किया कि राजद के साथ काम करने में सभी लोग असहज हैं। उन्होंने कहा, भाजपा के साथ सरकार में थे, तब ठीक था। इतना दबाव में सरकार काम नहीं करती थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-JDU MLA Shyam Bahadur Singh says we must break alliance if Tejaswi yadav not resign
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jdu rjd alliance, jdu mla shyam bahadur singh, break alliance, tejaswi yadav, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved