• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

बिहार के रास्ते नेपाल भाग सकती है हनप्रीत, कई जिलों में अलर्ट

पटना। दुष्कर्म के आरोप में हरियाणा के एक जेल में बंद डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह इंसां की कथित मुंहबोली बेटी हनीप्रीत की तलाश में हरियाणा पुलिस ने अब बिहार पुलिस से संपर्क साधी है। हरियाणा पुलिस को आशंका है कि हनीप्रीत बिहार के रास्ते नेपाल भाग सकती है। इसे लेकर नेपाल से सटे बिहार के जिलों में अलर्ट कर दिया गया है।

बिहार के अपर पुलिस महानिदेशक (विधि-व्यवस्था) आलोक राज ने शनिवार को बताया कि हरियाणा पुलिस ने हनीप्रीत की गिरफ्तारी के लिए बिहार पुलिस से मदद मांगी है। उन्होंने बताया कि नेपाल से सटे जिलों में अलर्ट कर दिया गया है तथा संबंधित जिलों के पुलिस अधीक्षकों और सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) को हनीप्रीत को लेकर चौकसी बरतने का निर्देश दिया गया है। राज ने बताया कि इस काम के लिए खुफिया विभाग को भी लगाया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Alert in many districts of Bihar over Honeypreet
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: gurmeet ram rahim, honeypreet kaur, bihar police, haryana police, bihar alert, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, patna news, patna news in hindi, real time patna city news, real time news, patna news khas khabar, patna news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved