• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

व्हाट्सएप पर में पीएम की विवादास्पद तस्वीर पोस्ट करना इंस्पेक्टर को पड़ा महंगा

Bihar: Police inspector suspended for posting Modi controversial picture in WhatsApp - Bhagalpur News in Hindi

भागलपुर। व्हाट्सएप ग्रुप में प्रधानमंत्री मोदी की विवादास्पद तस्वीर साझा करना बिहार के खगडिय़ा के एक पुलिस निरीक्षक (इंसपेक्टर) को महंगा पड़ गया है। इस मामले में शिकायत आने और जांच में मामले के सही पाए जाने के बाद पुलिस निरीक्षक को निलंबित कर दिया गया है। पुलिस के अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि खगडिय़ा में तैनात पुलिस निरीक्षक मोहम्मद इस्लाम अंसारी (57) ने इस महीने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा प्रमुख हाफिज सईद के साथ फोटोशॉप कर एक तस्वीर उद्योग प्रकोष्ठ के एक व्हाट्सएप ग्रुप में शेयर की थी और साथ में कुछ आपत्तिजनक बातें भी लिखी थी।

इसी ग्रुप में भाजपा के एक कार्यकर्ता आलोक कुमार विद्यार्थी भी शामिल थे। विद्यार्थी ने इसकी शिकायत भागलपुर प्रक्षेत्र के पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआइजी) विकास वैभव से की। वैभव ने तत्काल इस मामले की जांच के निर्देश खगडिय़ा के पुलिस अधीक्षक को दे दी। विकास वैभव ने गुरुवार को बताया, ‘‘इस मामले की जांच करने के बाद मामले को सत्य पाया गया।

इसके बाद आरोपी पुलिस निरीक्षक को निलंबित कर दिया गया है तथा उनके खिलाफ विभागीय कार्यवाही शुरू करने का आदेश जारी कर दिया गया है।’’उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री की हाफिज से हाथ मिलाती हुई आपत्तिजनक तस्वीर को भी व्हाट्सएप ग्रुप से हटा दी गई है। निलंबित पुलिस निरीक्षक ने सफाई देते हुए कहा कि उनके पोते के हाथ से उनके मोबाइल से उक्त संदेश मैसेज ग्रुप में शेयर हो गया था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bihar: Police inspector suspended for posting Modi controversial picture in WhatsApp
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bihar, police inspector, mohammad islam, khagaria district, prime minister, narendra modi, whatsapp, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, bhagalpur news, bhagalpur news in hindi, real time bhagalpur city news, real time news, bhagalpur news khas khabar, bhagalpur news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved