• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
  • Results
1 of 1

आंध्र: ट्रक ने कुचला, 20 मरे

truck mows crowd in andhra, twenty die - Hyderabad News in Hindi

अमरावती। आंध्र प्रदेश में चित्तूर जिले के येरपेडु पुलिस थाने के बाहर शुक्रवार दोपहर को एक ट्रक ने लोगों की भीड़ को कुचल दिया जिसमें कम से कम बीस लोगों की मौत हो गई है जबकि इतने ही लोग घायल हो गए हैं।

बताया जा रहा है कि ट्रक अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकराया और उसके बाद लोगों, कारों और दुकानों पर चढ़ गया। यह दुर्घटना त्रिरुपति से 25 किमी दूर चित्तूर जिले में हुई।

चित्तूर के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्राथमिक सूचना के अनुसार बेलगाम ट्रक करीब दोपहर 1.30 बजे लोगों की भीड़ पर चढ़ गया। पीड़ित येरपेडु पुलिस थाने के बाहर विभिन्न अर्जियां दायर करने का इंतजार कर रहे थे तभी वहां से गुजर रहा ट्रक चालक वाहन पर से नियंत्रण खो बैठा और ट्रक लोगों के ऊपर चढ़ गया।

एक अधिकारी ने यहां कहा कि उप मुख्यमंत्री एन चीना राजप्पा ने घटना पर शोक जताया। उन्होंने तिरुपति पुलिस अधीक्षक से बात की और घायलों को आवश्यक चिकित्सीय इलाज मुहैया कराने का निर्देश दिया।

दुर्घटना की चपेट में आने वाले मृतक पुतालपट्टू-नयूडूपेटा स्टेट हाईवे पर अवैध रेत खनन खनन के खिलाफ येरपेडु पुलिस थाने के बाहर धरना दे रहे थे। पुलिस ने कहा कि ट्रक पर काफी समान लदा था और वह बहुत जेजी से चल रहा था। ट्रक अनियंत्रित होकर पहले बिजली के खंभे से टकराया और उसके बाद उसने कई लोगों को कुचल दिया। वह कई दुकानों और कारों को रौंदकर रुका। इसी दौरान वहां पर एक दुकान में आग भी लग गई। ट्रक का ड्राईवर और क्लीन दोनों ही फरार हो गए हैं।

पीडित येरपेडु पुलिस थाने के बाहर विभिन्न अर्जियां दायर करने का इंतजार कर रहे थे तभी वहां से गुजर रहा ट्रक चालक वाहन पर नियंत्रण खो बैठा और ट्रक लोगों के ऊपर चढ गया। एक अधिकारी ने कहा कि उप मुख्यमंत्री एन चीना राजप्पा ने घटना पर शोक जताया। उन्होंने तिरूपति पुलिस मारे गए लोगों में से छह लोगों की मौत ट्रक से कुचले जाने, और 14 की मौत बिजली का करंट लगने से हुई बताई जाती है.

अपुष्ट ख़बरों के मुताबिक हादसे के वक्त ट्रक ड्राइवर शराब पिए हुए था। घायलों को तिरुपति रुइया अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-truck mows crowd in andhra, twenty die
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

Advertisement

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Advertisement
Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved