• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

तेलंगाना में एक महिला ने शादी के 36 दिन बाद अपने पति की कर दी हत्या

In Telangana, a woman killed her husband after 36 days of marriage - Hyderabad News in Hindi

हैदराबाद । हैदराबाद में एक महिला ने शादी के महज 36 दिन बाद अपने पति की हत्या कर दी। महिला ने अपने कुछ दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया। ये दिल दहलाने वाली घटना तेलंगाना की है, जो कि 28 अप्रैल को हुई थी लेकिन 10 दिन बाद सामने आई है। महिला का कहना है कि उसके पति की मौत हार्ट अटैक से हुई। पर उस महिला की मां ने कहा कि ये एक मर्डर है।

पुलिस के अनुसार, 19 वर्षीय श्यामला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने 24 वर्षीय पति के. चंद्रशेखर की हत्या की साजिश रची। जहर देकर मारने की नाकाम कोशिश के बाद प्रेमी शिवा के साथ मिलकर साजिश रची और अपने पति को मौत के घाट उतार दिया।

सिद्दिपेट पुलिस स्टेशन के अफसर रवि कुमार ने कहा कि, उनकी जांच में पता चला कि श्यामला का शिवा के साथ तीन साल से अफेयर था। लेकिन महिला ने अपने घरवालों के दबाव में 23 मार्च को चंद्रशेखर से शादी कर ली।

शादी के बाद श्यामला ने अपने प्रेमी शिवा के साथ अपना अफेयर जारी रखा और अपने पति चंद्रशेखर को मारने का प्लान बनाया। पुलिस की जांच के दौरान महिला ने कबूल कर लिया कि उसने अपने पति चंद्रशेखर को 19 अप्रैल को खाने में जहर दिया था लेकिन इलाज के बाद वो बच गया।

पहली बार मौत को अंजाम देने में असफल होने के बाद महिला ने नया प्लान बनाया। फिर 19 अप्रैल को ही श्यामला ने अपने पति चंद्रशेखर को मंदिर ले जाने को कहा। एक गांव में पहुंचने के बाद श्यामला के दोस्त और रिश्तेदार राकेश, रंजीत, साईकृष्णा और बैभव ने उसकी मोटरसाईकिल को कार के आगे खड़ा कर रास्ता रोक दिया।

फिर इन लोगों ने चंद्रशेखर को दबोच लिया और श्यामला ने अपने प्रेमी शिवा के साथ मिल कर चंद्रशेखर को गला दाबाकर मार डाला और चंद्रशेखर के घरवालों को फोन कर कहा कि सीने में दर्द होने से उसकी मौत हो गई है। लेकिन चंद्रशेखर की मां को इसपर यकीन नही हुआ और पुलिस में केस दर्ज करा दिया। पुलिस जांच में इस मौत की सारी सच्चाई सामने आ गई।

पुलिस ने इस केस में 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और सभी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-In Telangana, a woman killed her husband after 36 days of marriage
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: marriage, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, hyderabad news, hyderabad news in hindi, real time hyderabad city news, real time news, hyderabad news khas khabar, hyderabad news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved