• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पेपर लीक मामले में आंध्रप्रदेश के पूर्व मंत्री नारायण गिरफ्तार

Former Andhra Pradesh minister Narayan arrested in paper leak case - Hyderabad News in Hindi

हैदराबाद। आंध्र प्रदेश के पूर्व मंत्री पी. नारायण को कक्षा 10 के प्रश्नपत्र लीक मामले में मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया। आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले से एक पुलिस दल ने नारायण को हैदराबाद के कोंडापुर स्थित उनके आवास से गिरफ्तार किया। उन्हें चित्तूर ले जाया जा रहा है जहां उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

नारायण विपक्षी तेलुगु देशम पार्टी (तेदेपा) के नेता हैं और नारायण ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के अध्यक्ष हैं।

आंध्र प्रदेश पुलिस ने पिछले सप्ताह पेपर लीक के सिलसिले में नारायण समूह द्वारा संचालित एक स्कूल सहित कुछ स्कूलों के प्रधानाध्यापकों और शिक्षकों को गिरफ्तार किया था।

पुलिसकर्मियों द्वारा नारायण को सादे कपड़ों में ले जाने के बाद, उनके परिवार के सदस्यों ने डायल 100 पर शिकायत दर्ज कराई कि कुछ लोगों ने उनका अपहरण कर लिया है। तेलंगाना पुलिस ने महबूबनगर जिले के कोट्टूर में एक कार को कथित तौर पर रोका।

हालांकि, पुलिस ने कार को आगे बढ़ने दिया जब पूर्व मंत्री को लेकर जा रहे लोगों ने खुद को चित्तूर के पुलिस अधिकारियों के रूप परिचित करवाया।

इस बीच तेदेपा ने नारायण की गिरफ्तारी की निंदा की है। विपक्ष ने गिरफ्तारी को वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) सरकार की राजनीतिक साजिश करार दिया।

तेदेपा की आंध्र प्रदेश इकाई के अध्यक्ष के. अतचन नायडू ने सवाल किया कि नारायण को कैसे गिरफ्तार किया जा सकता है जब शिक्षा मंत्री बोत्सा सत्यनारायण ने खुद इस बात से इनकार किया कि कोई प्रश्न पत्र लीक हुआ था।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Former Andhra Pradesh minister Narayan arrested in paper leak case
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: paper leak case, andhra pradesh, former minister narayan arrested, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, hyderabad news, hyderabad news in hindi, real time hyderabad city news, real time news, hyderabad news khas khabar, hyderabad news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved