• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पीएम मोदी के भाई का फर्जी सेक्रेटरी अरेस्ट, केंद्र के अफसरों पर जमाता था रौब

हैदराबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रहलाद मोदी का सेक्रेटरी बनकर अफसरों पर रौब जमाने वाले हैदराबाद के शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि पकड़ा गया शख्स केंद्र के आला अफसरों पर खुद का काम कराने के लिए दवाब डाल रहा था। इसके बाद एक अफसर को आरोपी पर शक हुआ और पुलिस को सूचना दी। आंध्र पुलिस ने कॉल डिटेल की जांच के बाद आरोपी कासे हैदराबाद से अरेस्ट किया।

आरोपी धोखाधड़ी और उगाही के लिए स्मार्टफोन ऐप का उपयोग करता था। आरोपी की पहचान वेंकट प्रसाद के रूप में हुई है। आरोपी हैदराबाद के एबिड्स इलाके में एक एड एजेंसी चलाता था। पुलिस के मुताबिक कुछ दिन पहले पीएम मोदी के भाई प्रहलाद मोदी हैदराबाद दौरे पर आए थे। इसी दौरान प्रसाद ने उनसे मुलाकात की।

इसके बाद प्रसाद खुद को प्रहलाद मोदी का सेक्रेटरी बताने लगा था। जांच में सामने आया कि प्रसाद ने दिल्ली में कई सरकारी अफसरों को फोन किया था और अपने कुछ काम करवाने के लिए अफसरों पर दवाब बनाया था। पुलिस के मुताबिक, प्रसाद ने अफसरों को अपने जाल में फंसाने के लिए स्मार्टफोन के Truecaller app का इस्तेमाल किया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Hyderabad Man Held For Posing As Secretary Of PM Narendra Modi Brother
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: central government, secretary, prime minister, narendra modi, modi brother, prahlad modi, hyderabad man, pmo, crime news in hindi, crime news, hyderabad news, hyderabad news in hindi, real time hyderabad city news, real time news, hyderabad news khas khabar, hyderabad news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

क्राइम

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved