• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

सोई हुई किस्मत खोलने के लिए करें ये अचूक उपाय

प्रत्येक देवी-देवता एवं ग्रहों के लिए विशेष यंत्र होते हैं जो देवी-देवता को प्रसन्न करने के लिए और ग्रहों को अनुकूल बनाने के लिए करते हैं। आइये आज हम जानें किस यंत्र का प्रयोग करना शुभ और लाभकारी होता है।

बगलामुखी यंत्र: इस यंत्र को सिद्ध करने के लिए सर्वप्रथम शुभ मुहूर्त में इसे अपने सामने रख कर माँ बगलामुखी के मंत्र का जप करना चाहिए। ध्यान रहे जब भी हम इस मंत्र का जप करें उस वक्त पिले वस्त्र का धारण होना जरुरी है तथा जप के लिए हल्दी की गांठ की माला का उपयोग करना सर्वोत्तम है। यंत्र को सामने रखकर इस मंत्र का जप 36 हजार की संख्या में करें। यंत्र बुरी शक्तियों और शत्रुओं द्वारा किये गए टोटके को नाश करता है।

चंद्र यंत्र: यदि किसी व्यक्ति के कुंडली में चंद्र अशुभ स्थित में है तो उस व्यक्ति को चंद्र यंत्र के चल और अचल प्रतिष्ठा करके पूजा करना चाहिए। इस यंत्र के साथ शिव की पूजा अवश्य करनी चाहिए। इस यंत्र की पूजा करने का शुभ दिन शुक्ल पक्ष का सोमवार या पूर्णिमा का दिन है। इस दिन शुभ मुहूर्त देखकर यंत्र को स्थापित करके उसकी पूजा करनी चाहिए। ऐसा करने से भय का नाश होता है और शरीर स्वस्थ होता है। व्यापार तथा नौकरी में आ रही रुकावटें ख़त्म होती है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-To open sleeping luck do these instruments every day
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: astrology tips astrology, open sleeping luck, baglamukhi yantra, moon yantra, durga bisa yantra, \r\nto open sleeping luck do these instruments every day, astrology in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

जीवन मंत्र

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved