• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

जिंदगी में मिठास भरने के लिए अपनाएं गुड़ के ये खास टोटके

गुड केवल मुंह ही मीठा नहीं करता बल्कि जीवन को भी मधुर बना सकता है। वास्तु और ज्योतिष की मानें तो गुड के कुछ खास टोटके न केवल जिंदगी को संवार सकते हैं बल्कि खुशियों से भी लबरेज कर सकते हैं-

मनोकामना पूर्ण करने के लिए 7 गुड़ की डलियों के साथ, एक रुपए का सिक्का और हल्दी की 7 साबुत गाठें पीले कपड़े में वीरवार को बांधकर रेलवे लाईन के पार फेंक दें। फेंकते समय अपनी कामना बोलें। ऐसा करने से मनोकामना पूर्ण होगी।

अगर आप कर्ज से शीघ्र मुक्ति चाहते हैं तो भोजन में गुड़ का प्रयोग करने लगे। थोड़ा थोड़ा गुड़ खाते रहने से धन की आवक बढ़ती है। कुछ भोग (लड्डू अथवा गुड़-चना) के साथ हनुमानजी के मंदिर में जाकर उनके चरणों में अर्पित करके ऋणमोचक मंगल स्तोत्र का पाठ करें। तत्काल लाभ प्राप्त होगा।
भाई-बहनों में आपसी विवाद होने की स्थिति में समझौता कराने के लिए सवा किलो गुड़ जमीन में दबाने से लाभ होता है। यह प्रयोग केवल मंगलवार को ही करें। हालांकि यह उपाय किसी लाल किताब के विशेषज्ञ से पूछकर ही करें क्योंकि कुंडली में मंगल और सूर्य की स्थिति देखी जाती है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Use these special totke of Jaggery for happiness in life
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: jaggery, happiness, remedies, special totke of jaggery, happiness in life, astrology news in hindi, jeevan mantra, gud chana, debt, architect, marriage, employment, astrology in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

जीवन मंत्र

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2017 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved